Breaking News
.

हथेली की इन रेखाओं को देखकर जान सकते है कि आपका पार्टनर ईमानदार है या धोखेबाज…

नई दिल्ली। हाथ की रेखाएं भविष्‍य के अलावा व्यक्ति के स्वभाव और उसके अंदर छिपी अच्छइयों-बुराइयों के बारे में भी बताती है. हाथ की रेखाएं  और पर्वत बताते हैं कि व्यक्ति कैसे दिल का मालिक है. वह अच्छा और सच्चा पार्टनर  है या वह अपने मतलब के लिए धोखा दे सकता है. इस बारे में हाथ की हृदय रेखा काफी कुछ बताती है.

 

ऐसे जानें व्यक्ति का दिल

– यदि हृदय रेखा बुध पर्वत से शुरू होकर गुरु और शनि पर्वत के बीच तक जाए तो उसे बहुत शुभ माना जाता है. ऐसे लोग सच्चे प्रेमी होते हैं. इन्‍हें रिश्‍तों की अहमियत समझना और उनका ख्याल रखना आता है.

 

– वहीं हृदय रेखा का सीधे शनि पर्वत तक जाना जातक को लालची बनाता है. ऐसे लोग पैसों की खातिर रिश्त जोड़ने और तोड़ने वाले होते हैं. मतलब पूरा होने के बाद ये पलटकर भी नहीं देखते हैं.

 

– वहीं हृदय रेखा का सीधे शनि पर्वत तक जाना जातक को लालची बनाता है. ऐसे लोग पैसों की खातिर रिश्ते जोड़ने और तोड़ने वाले होते हैं. मतलब पूरा होने के बाद ये पलटकर भी नहीं देखते हैं.

 

– यदि हृदय रेखा बुध पर्वत से निकलकर गुरु पर्वत पर जाए तो जातक स्पष्टवादी और कई विषयों का ज्ञाता होता है. ऐसे लोग अनुशासित जीवन जीना पसंद करते हैं.

 

– हृदय रेखा के साथ मस्तिष्क रेखा और जीवन रेखा भी स्पष्ट और लंबी हो तो व्यक्ति को अपनी जिंदगी में सारे सुख और धन-वैभव मिलता है. यदि ऐसा न हो तो व्यक्ति के अपनों के साथ अच्छे रिश्ते नहीं रहते हैं.

error: Content is protected !!