Breaking News
.

भाई ने दो दोस्तों के साथ मिलकर 12 साल की चचेरी बहन की लूटी इज्जत, छत्तीसगढ़ के आदिवासी अंचल की घटना …

बिलासपुर। प्रदेश के जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र में 12 साल की बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बालिका को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके चचेरे भाई एवं दो दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शनिवार सुबह बदहवास हालत में किशोरी घर पहुंची। चचेरे भाई ने फोन कर बालिका को बुलाया था। परिजनों की शिकायत पर पत्थलगांव पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश रही है।

पत्थलगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बूढ़ाडांढ़ निवासी बालिका शुक्रवार की रात करीब 8 बजे खाना खाकर सो रही थी। रात करीब 10 बजे बालिका के उसके चचेरे भाई ने फोन कर‌ घर से बाहर बुलाया। वह बाहर निकली तो उसका चचेरा भाई स्कूटी लेकर खड़ा था। किशोरी का चचेरा भाई उसे स्कूटी में बैठाकर मुर्गा फॉर्म के पास ले गया, जहां उसके दो दोस्त भी पहुंच गए। उन्होंने मीठे में नशीला पदार्थ बालिका को ख़िला दिया, जिससे बालिका बेहोश हो गई। इसके बाद तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने बालिका के मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया था।

सुबह होने पर आरोपी बालिका को वहीं छोड़कर भाग गए। घटना की जानकारी परिजनों को तब लगी जब पीड़िता शनिवार की सुबह रोते हुए घर पहुंची व आपबीती अपने माताा-पिता को बताई। इसके बाद परिजनों ने पत्थलगांव थाने में सूचना दी। घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए हैं। पत्थलगांव एसडीओपी ने बताया कि पत्थलगांव पुलिस द्वारा बालिका का बयान लेकर मामला दर्ज किया है। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम को रवाना कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। बालिका काफी दहशत में है।

 

error: Content is protected !!