Breaking News
.

ब्रिजलाल राठौर ने कहा- अर्चना पोर्ते व शंकर कंवर अवसरवादी, इनके न रहने से भाजपा को फायदा होगा…

गौरेला। भाजपा की दिग्गज आदिवासी नेता अर्चना पोर्ते व उनके पति शंकर कंवर सहित ध्यान सिंह पोर्ते ने मंत्री जयसिंह अग्रवाल के समक्ष कांग्रेस प्रवेश कर सभी को अचंभित कर दिया था। उक्त तीनों नेताओं के भाजपा छोड़ कांग्रेस ज्वॉइन करने पर भाजपा नेता ब्रिजलाल राठौर ने कहा कि उनके कांग्रेस ज्वॉइन करने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि वोट बैंक बढ़ेगा ही।

भाजपा के स्टार प्रचारक ब्रिजलाल राठौर ने कहा कि आदिवासी नेता अर्चना पोर्ते व शंकर कंवर के कांग्रेस ज्वॉइन करने से भाजपा की सेहत में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ये सब अवसरवादी व ठेकेदार किस्म के लोग हैं। इनको किसी भी पार्टी से कोई मतलब नहीं है। ब्रिजलाल राठौर ने कहा कि इनके कांग्रेस ज्वॉइन करने से भाजपा के वोट बैंक में रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इनके जाने से 2 हजार से अधिक कार्यकर्ता जो नाराज चल रहे थे या घर में बैठ गए थे अब इन लोगों के जाने से साथ आ गए हैं। सब मिलकर हम भाजपा का परचम मरवाही विधानसभा में लहरायेंगे।

ब्रिजलाल ने कहा कि भाजपा केडर बेस पार्टी है और इसका हर एक कार्यकर्ता अपने में जिला अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष है। क्षेत्र का कोई भी नेता ब्रांड नहीं है। उन्होंने कहा कि ये मरवाही के वही भाजपा कार्यकर्ता हैं जो कि 2003 के विधानसभा चुनाव में मरवाही को 4 दिन तक घेर के रखे रहे। जिसके परिणाम स्वरूप पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा का कमल खिला और यह कमल 15 साल तक नहीं मुरझाया। इन 15 सालों में गौरेला-पेंड्रा-मरवाही का तेजी के साथ विकास हुआ।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं की तुलना में हमेशा 20 रहते हैं और हमें पूरा विश्वास है कि हम मरवाही विधानसभा बड़े अंतर से जीतेंगे। जिनको जाना है भाजपा से चले गए अब पार्टी में कोई भी दलबदलू नहीं हैं।

error: Content is protected !!