Breaking News
.

बारात में मछली का सिर के लिए खूनी झड़प, 11 लोग जख्मी, जांच में जुटी पुलिस …

गोपालगंज। गोपालगंज जिले के भोरे थाना अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां समारोह में मछली का सिर के लिए जमकर मारपीट हुई है। इस मारपीट की घटना में 11 लोग जख्मी हो गए हैं। मामला जिले के भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला भटवलिया का है। जहां गुरुवार की रात भोज में मछली का सिर मुड़ा नहीं परोसने की वजह से खूनी झड़प हो गई।

इस घटना में दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त हो गया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के घायलों का अलग-अलग फर्द बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात भोरे थाना क्षेत्र के सिसई टोला भटवलिया में छठू के यहां बारात आई थी। शादी-समारोह में खिलाने के लिए मछली-चावल का इंतजाम किया गया था। सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे जख्मी सुदामा के अनुसार उनका बेटा राजू और मुन्ना मछली सर्व कर रहे थे।

इसी बीच पड़ोसी अजय और अभय अपने जानने वाले मेहमानों को लेकर आए और उन्हें खिलाने के लिए बैठा दिया। खाने के लिए बैठे लोगों को पहले राउंड में दो-दो पीस मछली दिया गया। जिसके बाद मछली के सिर की मांग की गई। मछली का सिर नहीं दिए जाने पर राजू और मुन्ना की पिटाई की जाने लगी।

इस बीच छठू समेत अन्य लोग पहुंचे, तब तक दोनों पक्ष के बीच कुर्सियां चलने लगीं। बरात में खाने को लेकर हुए इस झड़प में एक पक्ष से अजय, अभय, राजा, हीरा लाल, सुदामी देवी और दूसरे पक्ष से सुदामा, मुन्ना, अमित, राजू और सरली देवी घायल हो गए हैं।

पड़ोसियों की मदद से एक पक्ष के घायलों को रेफरल अस्पताल भोरे और दूसरे पक्ष के घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद बारात में अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। तथा प्रबुद्ध लोगों की पहल पर दोनों पक्ष के झड़प को शांत कराया गया।

शुक्रवार की सुबह इलाज कराने के बाद घायलों ने स्थानीय थाने में कार्रवाई के लिए शिकायत की। इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि पुलिस दोनों पक्ष के मामले की जांच कर रही है। अलग-अलग बयान दर्ज कर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!