Breaking News
.

भाजपा के योगेंद्र नहरेल ने कहा- अजीत जोगी महान हैं और रहेंगे मगर भाजपा में जमीनी कार्यकर्ताओं को मिले महत्व …

पेंड्रा (अमित रजक)। मरवाही के लगातार 3 बार से सरपंच निर्वाचित रहे व क्षेत्र के युवा भाजपा आदिवासी नेता योगेंद्र नहरेल ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को भी महत्व देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ हैं इसलिए बड़े पदाधिकारियों को छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए।

युवा आदिवासी नेता योगेंद्र सिंह नहरेल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय को लिखे पत्र में कहा कि वर्तमान में मरवाही सीट अजित जोगी के निधन के उपरांत रिक्त है। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव को लेकर जो ऊर्जा कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं में दिख रही है वह भाजपा में नहीं दिख रही है। अब समय आ गया है जब हमें भी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर जाना चाहिए।

स्वर्गीय अजित जोगी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जोगीजी के द्वारा मरवाही क्षेत्र के लोगों को दी गई प्राथमिकता के कारण वे आज भी महान हैं और कल भी महान ही रहेंगे। भाजपा के बड़े नेताओं को भी अब क्षेत्र के लोगों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। योगेंद्र ने पूर्व भाजपा सरकार पर जमकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि 15 सालों तक भाजपा के सत्ता में रहने के बावजूद मरवाही को विकास के नाम पर केवल छला गया और यहां विकास के नाम पर मात्र 1 रुपए किलो चावल ही मिला।

यदि भाजपा संगठन गलत निर्णय लेती है तो हमें दुबारा हार का मुंह देखना पड़ सकता है। उन्होंने भाजपा के मण्डल स्तर से लेकर जिला स्तर तक के पदाधिकारियों पर छोटे कार्यकर्ताओं पर उपेक्षा का आरोप लगाया। योगेंद्र नहरेल ने कहा कि पार्टी का मुखिया मण्डल और जिला स्तर पर लोगों से स्नेह करने वाला होना चाहिए जो कि जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को समझे और उनसे भावनात्मक रूप से जुड़े। पदाधिकारियों को सदैव पार्टी हित में कार्य करना चाहिए न कि स्वार्थहित में कार्य करना चाहिए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय से अनुरोध किया है कि जिला गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के भाजपा जिलाध्यक्ष की नियुक्ति शीघ्र किया जाए। इस हेतु उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मांग की है कि जिला अध्यक्ष के लिए ऐसे व्यक्ति का चयन करें जो निष्ठावान हो और जिले के जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से परिचित हो।

error: Content is protected !!