Breaking News
.

शाहीन बाग में दंगा कराना चाहती है बीजेपी, बुलडोजर की कार्रवाई पर बोले आप नेता …

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम के बुलडोजर पहुंचे हैं और इसे लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग मुख्य सड़क को जाम करके खड़े हैं और बुलडोजरों के आगे आ गए हैं। इस बीच लोगों को हटाने के लिए फोर्स भी बड़ी संख्या में तैनात की गई है। पुलिस प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा है कि अतिक्रमण को हटाने के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। लेकिन माहौल गर्मा गया है और आम आदमी पार्टी के स्थानीय पार्षद वाजिद खान ने भाजपा पर दंगे की साजिश का आरोप लगाया है।

वाजिद खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मुख्य रोड पीडब्ल्यूडी के अंतर्गत आता है। इसे रोड नंबर 13A बोलते हैं। भाजपा ने यहां विकास के लिए कुछ नहीं किया है, लेकिन चुनाव टलने के बाद राजनीति को चमकाने के लिए अतिक्रमण हटाने के नाम पर ऐसा किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता वाजिद खान ने कहा कि भाजपा के नेता चाहते हैं कि शाहीन बाग में दंगा हो जाए। मौके पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान भी पहुंचे हैं और बुलडोजर चलाने की कार्रवाई का विरोध किया है। फिलहाल पुलिस प्रशासन मौके से नेताओं और लोगों को हटाने में जुटा है।

एमसीडी के अधिकारियों ने कहा कि लोगों ने भी स्ट्रक्चर अपने दायरे से बाहर बना रखा है, उसे हटाया जाएगा। एक तरफ बड़े पैमाने पर भीड़ इकट्ठा है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के बीच बुलडोजर ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। एमसीडी की ओर से पहले ही अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन इसे लेकर लगातार राजनीतिक बयानबाजी भी होती रही है। एक तरफ भाजपा की ओर से व्यवस्था बनाने की बात की जा रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी की ओर से समुदाय विशेष की संपत्तियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया गया है।

error: Content is protected !!