Breaking News
.

शुभेंदु अधिकारी के दावे से कॉल रिकॉर्डिंग मामले पर घिरी बीजेपी, किया सीएम ममता के भतीजे का पूरा कॉल रिकॉर्ड होने का दावा …

कोलकाता। पेगासस जासूसी का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। मोदी सरकार भले ही इसे बेबुनियाद बता चुकी हो लेकिन विपक्ष हावी होता जा रहा है। दरअसल, एक वीडियो जिसमें पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके पास मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के ऑफिस से किए गए सभी फोन कॉलों का रिकॉर्ड हैं। अधिकारी के इस दावे को अब पेगासस से जोड़कर देखा जाने लगा है।

वीडियो में अधिकारी को बीजेपी की एक जनसभा को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है, इसके एक दिन बाद विपक्षी दलों ने संसद में भाजपा पर निशाना साधते हुए केंद्र पर विपक्षी नेताओं का इजरायली मैलवेयर का उपयोग करके पत्रकार, नेता और कई अधिकारियों की जासूसी करने का आरोप लगाया है। टीएमसी ने भी आरोप लगाया है कि अभिषेक बनर्जी उन लोगों में शामिल हैं जिनका फोन टैप किया गया।

35 सेकंड के वीडियो क्लिप में, अधिकारी को मुख्यमंत्री को ‘चाची’ और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी को ‘भतीजा’ कहते हुए सुना जा सकता है। वीडियो जाहिर तौर पर हाल ही में बंगाल के किसी जिले में शूट किया गया था। अधिकारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘आईओ (जांच अधिकारी), प्रभारी निरीक्षक और पुलिस अधीक्षक की भूमिका की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की जाएगी। तब तुम समझोगे कि तुम्हें कोई आंटी नहीं बचा सकती। भतीजे के कार्यालय से आपको फोन किया जाता है। मेरे पास सभी फोन नंबर और कॉल रिकॉर्ड हैं। यदि आपके पास राज्य सरकार है, तो हमारे पास मोदी सरकार है।

error: Content is protected !!