Breaking News

सांसद अरुण साव, विधायक पुन्नुलाल मोहले सहित भाजपा नेताओं ने कार्यालयों व घरों में किया योगाभ्यास …

मुंगेली। अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जिला भाजपा कार्यालय मुंगेली सहित अपने घरों में कार्यकर्ताओं ने किया योग। सांसद अरुण साव, विधायक पुन्नूलाल मोहले हुए शामिल।

अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर कोविड प्रभाव के चलते अपने अपने घरों से तो कुछ स्थानों पर सीमित संख्या में  एकत्रित होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने योग किया । योग ना सिर्फ मनुष्य के मस्तिक और शरीर की एकता को संगठित करता है बल्कि यह मनुष्य के जीवन में सकारतमक बदलाव लाने का काम करता है । कोरोना से पूरा विश्व पीड़ित हुआ तो उससे उबरने का ठोस आधार योग ही रहा। नियमित योग से बीमारियां पास नहीं फटकती है । नियमित योग कर  बीमारियों के ईलाज में होने वाले खर्च से बचा जा सकता है।

अतः नियमित योग निश्चित रूप से करने का संदेश भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को दिया।  सांसद अरुण साव, विधायक पुन्नूलाल मोहले, प्रदेश मंत्री श्रीमती अंजू राजपूत, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गिरीश शुक्ला तथा जिला भाजपा कार्यालय सरदार पटेल वार्ड में योग प्रशिक्षक विवेक केशरवानी तथा सुरेश खुसरो के मार्गदर्शन में कार्यकर्ताओं ने योग किया जिनमें प्रमुख रूप से जिला मीडिया एव आईटी सेल प्रभारी सुनील पाठक, नवोदय स्कूल में सांसद प्रतिनिधि आशीष मिश्रा, नगर भाजपा उपाध्यक्ष एव आईटी सेल सह संयोजक प्रदीप पाण्डेय, नगर भाजपा महामंत्री मुकेश रोहरा, रामशरण यादव, जयराम साहू।

इसी तरह मुंगेली ग्रामीण मण्डल के अध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर,महामंत्री राजीव श्रीवास ने ग्राम चारभांठा वहीं महामंत्री नितेश भारद्वाज ने ग्राम चिरहुला में युवामोर्चा अध्यक्ष केशव साहू व कार्यकर्ताओं के साथ योग किया। पथरिया मण्डल में अध्यक्ष हरिशंकर राजपूत के साथ कार्यकर्ताओं ने योग में भाग लिया। सेतगंगा मण्डल में नारायण शर्मा के साथ कार्यकर्ताओं ने योग में भाग लिया। इसी तरह सरगांव मण्डल में अध्यक्ष कैलाश सिंह ठाकुर के नेतृत्व में तथा जरहागांव मण्डल, देवरहट मण्डल, लोरमी उत्तर मण्डल, गोड़खामही मण्डल के कार्यकर्ताओं ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योगाभ्यास किया।

error: Content is protected !!