Breaking News
.

संकट का मुकाबला करता राष्ट्र विषय पर भाजपा नेताओं ने किया ई-सेमिनार …

मुंगेली। लोरमी विधानसभा के तीन मण्डलों लोरमी उत्तर, गोड़खामही व देवरहट मण्डल की  कोविड-19 चुनौती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संकट का मुकाबला करता राष्ट्र विषय पर ई सेमिनार का वर्चुअल आयोजन जिलाभाजपा कार्यालय से हुआ। इस सेमिनार को पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव रहे तोखन साहू  ने बहुत विस्तार पूर्वक संबोधित कर जानकारी दी।

उन्होंने इस कोरोना की दोनों लहर को विपक्ष के असहयोग एवं कोरोना से बचने के वैक्सीन को, वैज्ञानिकों की मेहनत को नजरअंदाज करते हुए भाजपा का वैक्सीन बताकर भ्रम फैलाया। इसके बाद भी  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने किस सराहनीय तरीके से इन सब परिस्थितियों में निपटा इस पर बताया गया। तोखन साहू ने आगे कहा कि  आक्सीजन की वास्तविक कमी और कृत्रिम कमी के बावजूद अपने विश्वभर के राजनयिक संबंधों के बल पर आक्सीजन की व्यवस्था जल, थल व नभ मार्ग से तथा रेल मार्ग से की वह काबिले तारीफ रही।

उन्होंने तीसरी लहर से निपटने हेतु व्यापक तैयारियों के साथ देश की जनता से नागरिक कर्तव्य निभाने और वेक्सिनेशन के लिए अपील की है । श्री साहू ने इस बात के विस्तार और जरूरत को समझाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाभाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने तथा संचालन जिला आईटी सेल संयोजक सुनील पाठक व सोशल मीडिया जिला संयोजक प्रदीप पांडे ने तथा आभार जिलाभाजपा उपाध्यक्ष धनीराम यादव ने किया।

  आज के उनके इस उद्द्बोधन को लोरमी विधानसभा क्षेत्र के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  कोमलगिरी गोस्वामी, धनेश साहू,महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष वर्षा सिंह, महाजन जायसवाल, दिनेश साहू, ज्ञानेश्वर क्षत्री, जीवन साहू, उमेश साहू, योगेश साहू, जिला कार्यालय मंत्री कोटूमल दादवानी सहित लोरमी उत्तर मण्डल, गोड़खामही मण्डल व देवरहट मण्डल के कार्यकर्ता  वर्चुअल रूप से जुड़े हुए थे।

error: Content is protected !!