Breaking News
.

गांधी जयंती पर भाजपा नेताओं ने खरीदे खादी के कपड़े…

भोपाल। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर शनिवार को सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आव्हान पर प्रदेश भर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खादी वस्त्रों की खरीदी की। पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश एवं प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने न्यू मार्केट स्थित खादी ग्रामोद्योग भवन से खादी वस्त्र की खरीदारी कर आमजन को खादी वस्त्रों का अधिक उपयोग करने की अपील की।

 

पार्टी नेताओं ने की खादी वस्त्रों की खरीदारी

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बहादुर सिंह सौंधिया ने उज्जैन में, योगेश ताम्रकार ने सतना में, सीमा सिंह जादौन एवं महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया ने होशंगाबाद के तिलक भवन से, चौधरी मुकेश चतुर्वेदी ने पृथ्वीपुर एवं आलोक शर्मा ने भोपाल में खादी वस्त्रालय से खरीदी की। इसी प्रकार पार्टी के प्रदेश महामंत्री  भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेन्द्र शिवाजी पटेल और प्रदीप त्रिपाठी ने भोपाल के खादी ग्रामोद्योग केंद्र से खादी वस्त्र खरीदकर आमजन को खादी वस्त्रों की खरीदी के लिए प्रोत्साहित किया।

 

 

गांधीवादी विचारक ज्योति पाटनकर से की मुलाकात

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने न्यू मार्केट स्थित खादी ग्रामोद्योग भवन पहुंचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान शर्मा ने महाराष्ट्र से आई विनोबा भावे की शिष्या, गांधीवादी विचारक ज्योति पाटनकर से भी मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि ज्योति पाटनकर पिछले 40 साल से विनोबा भावे द्वारा स्थापित पवनार आश्रम वर्धा, महाराष्ट्र में सेवा कार्यो मे जुटी है। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा भोपाल के जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी भी थे।

error: Content is protected !!