Breaking News
.

BJP नेता दिलीप घोष ने कहा- TMC सांसद नुसरत जहां के सिंदूर लगाने से हिन्दुस्तानी संस्कृति हुई शर्मसार, मांगा इस्तीफा …

नई दिल्ली।  बंगाल में भाजपा के बुरी तरह चुनाव हारने के बाद से उनके नेता व मंत्री टीएमसी की महिला सांसद नुसरत जहां के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। अब वे एक महिला (उनके) के सिंदूर लगाने को लेकर आपत्ति कर रहे हैं और पद से इस्तीफा देने की मांग पर अड़े हैं। बीजेपी के ऐसा करने से आम लोगों के बीच पार्टी को लेकर संदेश जा रहा है जिसके परिणाम दूरगार्मी है। 

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को लेकर अभी सियासी भूचाल खत्म नहीं हुआ है। अब पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां के इस्तीफे की मांग की है। दिलीप घोष ने कहा कि ‘नुसरत जहां ने भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया हैं। वो एक महिला सांसद हैं। उन्होंने सिंदूर लगाया, एक युवक को अपना पति बताया और मुख्यमंत्री को अपने यहां बहुभोज पर बुलाया और अब वो कह रही हैं कि वो युवक उनका पति नहीं है।’

दिलीप घोष ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि यह सौगुप्ता बाबू (टीएमसी सांसद) की विचारधारा हो सकती है लेकिन यह देश और पश्चिम बंगाल की विचारधारा नहीं हो सकती है। पार्टी को उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए या फिर नुसरत जहां को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी यानी भारतीय कानून के मुताबिक यह शादी नहीं हुई थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है।

इतना ही नहीं बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम को पत्र लिखकर उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग भी की थी। उन्होंने भी नुसरत जहां के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है। शादी के मसले पर उन्होंने अपने मतदाताओं को धोखे में रखा है। नुसरत जहां के इस मामले से संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है।

error: Content is protected !!