Breaking News
.

बीजेपी को बिहार में सिर्फ वोट लेने में दिलचस्पी है : गिरधारी यादव

पटना। जेदयू और बीजेपी की कड़वाहट इस बार बांका के जेदयू सांसद गिरधारी यादव ने सामने लाया है। उन्होंने कहा क नरेन्द्र मोदी की सरकार सिर्फ वोट लेने के लिए ही बिहार आती है। उन्हें राज्य के विकास से कोई मतलब नहीं है।

 

गिरधारी यादव ने कहा कि 2014 में बिहार ने एनडीए को 31 सांसद दिए थे, 2019 में तो 39 सांसद दिए हैं। लेकिन यहां के विकास पर बीजेपी फोकस नहीं करती है। उधर, जेदयू सांसद के इस बयान के बाद बीजेपी में आक्रोश है। बीजेपी ने कहा कि गिरधारी यादव ने नरेंद्र मोदी की सरकार पर सवाल उठाकर नीतीश सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं, जेदयू को उन पर कार्रवाई करनी चाहिए।

 

सांसद गिरधारी यादव ने कहा है कि पिछले 7 सालों में पटना से दिल्ली के लिए एक नई ट्रेन तक नहीं दी गई है। पटना से दिल्ली के रूट पर रेल यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। यहां ट्रैफिक लोड ज्यादा है, लेकिन बीजेपी ने केंद्र में सत्ता में रहते हुए बिहार के लिए एक नई ट्रेन नहीं दी। उन्होंने कहा कि पीयूष गोयल के रेल मंत्री रहते बिहार के सभी सांसदों ने उनसे आग्रह किया था कि पटना से दिल्ली के बीच कोई नई ट्रेन चलाई जाए। उन्होंने आश्वासन भी दिया था, लेकिन आज तक एक ट्रेन नहीं चल पाई।

 

गिरधारी यादव के इस बयान के बाद बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जिस नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट लेकर जीत गए और सांसद बन गए, उन पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है- ‘नरेंद्र मोदी ने साफ कहा है कि केंद्र सरकार का बिहार पर विशेष ध्यान है। ऐसे लोग जो सवाल उठा रहे हैं, वो हैं तो किसी दल में लेकिन उनका दिल दूसरे दल में बसता है। वह जिस दल से ताल्लुक़ रखते हैं, उस दल को एक्शन लेना चाहिए’।

error: Content is protected !!