Breaking News
.

एमपी के भिंड में बड़ा हादसा, बस और कंटेनर की टक्कर में 7 लोगों की मौत, 15 घायल …

ग्वालियर से बरेली जा रही थी बस, बस में बिखरी पड़ी थी लाशें

 

ग्वालियर। ग्वालियर से उत्तर प्रदेश के बरेली जा रही एक बस हाईवे पर कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 7 लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में एक महिला शामिल है। हादसा भिंड जिले के गोहद थाना इलाके में हुआ है। परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने हादसे पर घर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है।

पुलिस के मुताबिक, 6 मृतकों की पहचान हो गई है। इनमें 22 साल का रजत राठौर निवासी-किलागेट ग्वालियर, 20 साल की रानी आदिवासी निवासी- सागर, हरेंद्र तोमर निवासी इटावा, हरिओम निवासी हरदोई यूपी, शिवम उर्फ प्रशांत निवासी- मऊ और 26 साल का राहुल निवासी- इटावा शामिल हैं। वहीं एक मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए गोहद भेज दिया है। परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने हादसे पर घर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है। ग्वालियर से एमपी 07 पी 1168 नंबर की बस डांग गांव के पास से गुजर रही थी, इसी दौरान ग्वालियर की तरफ आ रहे कंटनेर से टकरा गई। गोहद चौराहा थाना प्रभारी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि हादसा शुक्रवार सुबह करीब 7.30 बजे हुआ। बस और कंटेनर की टक्कर के बाद कंटेनर पलट गया और ड्राइवर घायल हो गया, वहीं बस का ड्राइवर हादसे के बाद फरार हो गया।

नशे में धुत था कंटेनर का ड्राइवर : पुलिस जांच में पता चला है कि कंटेनर का ड्राइवर नशे में था। वो अचानक बस के सामने आ गया। बस ड्राइवर ने बचने के लिए बस को तेजी से सड़क के किनारे की तरफ काटा, तभी कंटेनर बस के राइट साइड में आकर टकरा गया। कंटेनर ड्राइवर ने भी स्टेयरिंग घुमाया, इस वजह से कंटेनर खाई में जाकर पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना सुबह 7.30 बजे की है। कंटेनर में फंसे ड्राइवर को पुलिस ने निकाला। गोहद SDOP नरेंद्र सोलंकी के मुताबिक, यह भिड़ंत आमने-सामने न होकर दाहिने ओर से हुई। जब कंटेनर के ड्राइवर को इलाज के लिए लाया गया, तो वो नशे की हालत में था।

error: Content is protected !!