Breaking News
.

हिंदी विश्‍वविद्यालय की ओर से शनिवार को किया जाएगा साइकिल रैली का आयोजन…

वर्धा। आज़ादी का अमृत महोत्‍सव के अंतर्गत महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय वर्धा की ओर से शनिवार 30 अक्‍टूबर, 2021 को वर्धा शहर में साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली का शुभारंभ सुबह 7.00 बजे विश्‍वविद्यालय के मेजर ध्‍यानचंद स्‍टेडियम से होगा। विश्‍वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर रजनीश कुमार शुक्‍ल द्वारा रैली का प्रारंभ किया जाएगा। इस रॅली के आयोजन को लेकर कुलपति प्रो. शुक्‍ल ने एक संदेश में कहा है कि रैली के बहाने देश के एकीकरण एवं पर्यावरण के संरक्षण के लिए हम सब साथ आयेंगे।

यह रैली वर्धा शहर के विभिन्‍न महत्‍वपूर्ण चौराहों से होते हुए मेजर ध्‍यानचंद स्‍टेडियम पर आकर समाप्‍त होगी। रैली में सहभागिता करने का आहवान कुलसचिव काद़र नव़ाज ख़ान ने किया है। इस रैली के संयोजक शिक्षा विभाग के सहायक प्रोफेसर अनिकेत आंबे‍कर तथा जनसंचार विभाग की सहायक प्रोफेसर डॉ. गीता शाहू होंगी।

यह रैली वर्धा शहर के राष्‍ट्रसंत तुकडोजी महाराज चौराहा (आर्वी नाका), छत्रपति शिवाजी महाराज चौराहा, डॉ. बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर चौराहा, महात्‍मा गांधी पुतला चौराहा, सुभाषचंद्र बोस चौराहा (जिला सामान्‍य अस्‍पताल), जमनालाल बजाज चौराहा से होते हुए लाल बहादुर शास्‍त्री चौराहा मार्ग से होते हुए सुबह 9.30 बजे विश्‍वविद्यालय के मेजर ध्‍यानचंद स्‍टे‍डियम पर पहुँचेगी जहाँ रैली का समापन होगा। साइकिल रैली को सुचारू रूप से संपन्‍न कराने हेतु विभिन्‍न समितियों का गठन किया गया है। इस रैली में शैक्षणिक, गैर-शैक्षणिक अधिकारी, कर्मचारी, शोधार्थी, विद्यार्थी आदि को सहभागिता करने की अपील की गयी है।

 

error: Content is protected !!