Breaking News
.

भारती को दाढ़ी-मूंछ पर मजाक पड़ा भारी, बोलीं- किसी पंजाबी को नहीं कहा, बहन समझकर माफ कर दो …

मुंबई। भारती के वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस क्लिप में भारती दाढ़ी-मूंछ को लेकर मजाक करती दिख रही हैं। “भक्त लोग” इसे सिख समुदाय से जोड़कर भारती को खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसका जवाब भारती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दिया है। भारती का कहना है कि उन्होंने बहुत बार देखा पर इसमें कुछ गलत नहीं दिखा। वह एक जनरल बात कर रही थी किसी का मजाक नहीं उड़ाया। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो के लिए माफी भी मांगी है।

भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके “भक्त लोगों” से माफी मांगी है। वजह यह है कि उनको एक पुराने वीडियो को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। भारती ने कैप्शन में लिखा है, मैं कॉमेडी करती हूं लोगों को खुश करने के लिए न कि किसी का दिल दुखाने के लिए। अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ है तो माफ कर देना अपनी बहन समझ के।

नमस्कार सतश्री अकाल। एक-दो दिन से एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। मुझे भेजा भी गया है, मुझे मैसेज भी किया है कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैं 2 दिन से बार-बार वीडियो देख रही हूं। आप से भी रिक्वेस्ट करूंगी कि आपलोग भी देखो। और मैंने कहीं भी किसी धरम या कास्ट के बारे में नहीं बोला कि इस धरम के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम्स होती हैं। आप वीडियो देख लो, मैंने किसी पंजाबी के बारे में नहीं बोला कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं या दाढ़ी मूंछ से ये प्रॉब्लम होती है। मैं सिर्फ नॉर्मल बात कर रही थी अपनी दोस्त से। दाढ़ी तो आजकल सब ही रखते हैं। मेरी अगर इस बात से किसी धरम-जात के लोग हर्ट हुए हैं तो मैं माफी मांगती हूं। मैं खुद पंजाबी हूं, अमृतसर में पैदा हुई तो मैं पंजाब का मान हमेशा रखूंगी। मुझे प्राउड है कि मैं पंजाबी हूं।

वीडियो में भारती जैस्मिन से बोलती दिख रही हैं, दाढ़ी- क्यों नहीं चाहिए? दूध पियो, ऐसे दाढ़ी मुंह में डालो, सेवइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी फ्रेंड्स लोगों की शादी हुई जिनकी इतनी-इतनी दाढ़ी है। सारा दिन दाढ़ी में से जुएं निकालती रहती हैं। एक यूजर ने लिखा है, भारती सिंह तुमको शरम आनी चाहिए सिख लोगों को अपनी दाढ़ी पर गर्व होता है और तुम इनको सेवइयां बता रही हो।

error: Content is protected !!