Breaking News

भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने दिया विवादित बयान : चुने गए सांसद असदुद्दीन ओवैसी को बताया राजनैतिक आतंकवादी …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । अक्सर विवादों में रहने व भड़काऊ बयानबाजी करने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ‘राजनैतिक आतंकवादी’ का रूप लेते जा रहे हैं।

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने सड़क निर्माण के निरीक्षण कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, सांसद असदुद्दीन ओवैसी राजनैतिक आतंकवादी का रूप ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि ओवैसी को भारत की धर्म-निरपेक्षता पर तभी तक विश्वास है, जब तक हिन्दू समाज बहुसंख्यक है।

इस बीच, एआईएमआईएम की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के इस बयान पर कहा कि यह उनके मानसिक दिवालियापन को जाहिर करता है। श्री अली ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और इसमें राजनैतिक आतंकवाद जैसे शब्दों की कोई जगह नहीं है।

श्री अली ने कहा कि सुरेन्द्र सिंह, श्री ओवैसी पर समाज को खंडित करने का आरोप लगा रहा है, मगर यह जगजाहिर है कि खुद भाजपा ही समाज को भड़काने और नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है। श्री सिंह ने यह दावा भी किया कि पश्चिम बंगाल जम्मू कश्मीर का रूप ले रहा है। उन्होंने कहा, केन्द्र सरकार पश्चिम बंगाल के हालात पर नजर रखे हुए है और सम्भव है कि वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

error: Content is protected !!