Breaking News

बीजीपी सांसद ने फिर तोड़ी केंद्र सरकार की कोरोना गाइडलान, शादी में कांग्रेस की विधायक के संग जमकर लगाए ठुमके …

जयपुर। बीजेपी के सांसद ने केंद्र सरकार की कोरोना गाइडलाइन को धता बताते हुए सोशल डिस्टेसिंग नियम का पालन नहीं किया और कांग्रेस की महिला सांसद के साथ जमकर ठुमके लगाए। बीजेपी सांसद की इस लापरवाही से पार्टी सहित विपक्षी नेताओं की भौहें तन गईं हैं। अब पार्टी इस पर जवाद देने से भी बच रही है। ताजा मामला बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीणा द्वारा एक शादी में शामिल होना और समारोह में डांस करने को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। इसका एक वीडियों वायरल होने के बाद किरोड़ी लाल मीणा चर्चा में हैं।

दरअसल दो दिन पहले बामनवास इलाके में एक सरपंच प्रतिनिधि के परिवार में शादी समरोह था। इस शादी में किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए थे। किरोड़ी लाल मीणा ने इस शादी समारोह में डांस भी किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और ज्यादातर ने मास्क नहीं लगा रखा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

इस शादी समारोह में किरोड़ी लाल मीणा के अलावा बामनवास विधानसभा से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा भी इस डांस वीडियों में ठुमके लगातीं नजर आ रही है। कोरोना काल में आयोजित हुए इस समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। बताया जा रहा कि इस शादी समारोह में करीब एक हजार लोगों को भोज करवाया गया। इस दौरान इस दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया था और ना ही मास्क लगाने के प्रोटोकॉल का पालन भी नहीं किया गया।

प्रदेश में कोरोना के कारण पिछले दो महीने से शादी समारोह पर पूरी तहर से पाबंदी है। शादी तो की जा सकती है, लेकिन उसका कोई समारोह नहीं हो सकता। मोदी सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार शादी के नाम पर किसी प्रकार का आयोजन नहीं किया जा सकेंगा। शादी में मात्र 11 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है। इसमें पंडित के अलावा ना हलवाई बुलाया जाएगा और ना बैंड-बाजे वाले। इसका पालन नहीं करने पर एक लाख रुपए तक के जुर्माने का प्रावधान है। मगर सरकार के नुमाइंदे पीएम मोदी की सुन ही नहीं रहे हैं।

error: Content is protected !!