Breaking News
.

BCCI ने पत्रकार बोरिया मजूमदार पर लगाया दो साल का बैन ….

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने उस खेल पत्रकार पर दो साल का बैन लगा दिया है, जिसने विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को डराने और धमकाने की कोशिश की थी। बीसीसीआई ने बोरिया मजूमदार पर दो साल का बैन लगाने का फैसला किया है। वे अगले दो साल तक किसी भी घरेलू, नेशनल और इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। यहां तक कि बीसीसीआई इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी से भी गुहार लगाएगी कि आईसीसी इवेंट में इस खेल पत्रकार को स्टेडियम में घुसने का मौका न मिले।

बीसीसीआई ने पत्रकार बोरिया मजूमदार को रिद्धिमान साहा को धमकाने के लिए दो साल के लिए बैन करने के आदेश जारी किया है। एक केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी, रिद्धिमान साहा ने 23 फरवरी को अज्ञात पत्रकार (जो बाद में पता चला कि बोरिया मजूमदार थे) के खिलाफ ट्वीट्स की एक सीरीज पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने साहा को धमकी दी थी कि वो उनका करियर खत्म कर सकते हैं। हालांकि, इसके बचाव में बोरिया मजूमदार ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें साहा के ट्वीट्स को डॉक्टर्ड बताया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, रिद्धिमान साहा ने जैसे ही खेल पत्रकार की बदतमीजी को लेकर ट्वीट किया था। वैसे ही वे उनके समर्थन में वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, हरभजन सिंह समेत तमाम खिलाड़ियों ने ट्वीट किया था और बीसीसीआई से बैन की मांग की थी। इसी क्रम में उनको इसका दोषी पाया गया और बीसीसीआई ने दो साल के लिए बोरिया मजूमदार को बैन कर दिया।

error: Content is protected !!