Breaking News
.

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा पर बोले आजम खान- वो बदनसीब है, उसे उसके नसीब पर छोड़ दो ….

लखनऊ। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले को लेकर पूरे देशभर में बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने नुपुर शर्मा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हुजूर की शान में गुस्ताखी करने वाला बहुत बदनसीब होता है। ऐसे लोगों का साथ कभी मत दो और ना ही उनकी ऐसी बयानबाजियों को दोहराओ। ऐसे लोगों को उनके नसीब पर छोड़ दो।

रामपुर लोकसभा सीट पर होने बाले उपचुनाव के लिए आजम खान ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में रैली की। इस दौरान उन्होंने नुपुर शर्मा के बयान पर हो रहे बबाल पर कहा कि अल्लाह ने एक इंसान भेजा था, जिसके वजू की एक बूंद भी जमीन पर नहीं गिरी थी। उसे रसूल कहा, उसे नबी कहा, उसकी शान में तो कोई गुस्ताखी नहीं कर सकता है। शान का लब्ज भी बहुत छोटा है। जिससे अल्लाह इश्क करता हो फिर किसी की नफरत से कोई फर्क नहीं पड़ता।

आजम खान ने आगे कहा कि कितनी बड़ी दहलीज गिराई बाबरी मस्जिद, अगर उस समय का एक भी बयान हमारी जुबां का हिन्दू देवी-देवता के खिलाफ दिखा दो या हमारी जुबां से तौहीन का एक शब्द भी सबूत के तौर पर कोई दिखा दे तो पूरे परिवार सहित रामपुर छोड़ देंगे। कभी शक्ल भी नहीं दिखाएंगे रामपुर वालों को। इसके अलावा, आजम खान ने इस रैली में रामपुर की जनता को समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

गौरतलब है कि पिछले दिनों नुपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। चौतरफा दबाव के बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है। नुपुर शर्मा को कई कट्टरपंथी धमकी भी दे रहे हैं। नुपुर पर बढ़े खतरे के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा प्रदान की है।

आपको बता दें कि 23 जून को रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। पहले यहां से आजम खान सांसद हुआ करते थे लेकिन विधानसभा चुनावों में उन्होंने यहां की विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं जिसके बाद यहां उपचुनाव हो रहा है। यहां से आजम खान के करीबी आसिम रजा को सपा का प्रत्याशी बनाया गया है।

error: Content is protected !!