Breaking News
.

विधानसभा चुनाव में सपा की हार पर अब तक हैरान हैं आजम खान ….

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर विधायक एवं पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान ने यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार पर हैरानी जताते हुये कहा कि हार पर मायूस होने के बजाय ऊपर वाले के फैसले पर यकीन करना होगा। शुक्रवार देर रात कार्यकर्ताओं के साथ एक संक्षिप्त बैठक में खान ने कहा पूरा मुल्क हैरान है और हैरतजदा है कि यूपी में समाजवादी की सरकार क्यों नहीं बनी।

यह बात समझ में ही नहीं आती क्यों नहीं बनी। हमारा हिसाब फेल, सरकार बनाने वालों का गणित फेल, हर कोई हैरान है, क्या हुआ है, हारने वालों को हारने का भरोसा नहीं, जीतने वालों को जीतने का यकीन नहीं। क्या हुआ है, यह तो ऊपर वाला ही जानता है। हमें कुदरत के फैसले के आगे सर झुका देना चाहिए।

उन्होंने कहा एक ऐसे शख्स का साथ दें जिसके दामन पर कोई दाग नहीं, जिसकी पेशानी साफ है। हमारा दामन तो इतना दागदार कर दिया है कि हमें अपने दामन पर अफसोस होता है। जिसका जो जी चाहता है वह हम पर इल्जाम लगा देता है।

बकरी चोर, भैंस चोर, किताब चोर, हमने शराब की दुकान लूटी है, बल्कि हमने इन चीजों की डकैती की है। पार्टी कार्यालय दारुल उलूम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आजम ने कहा मैं सिर्फ शपथ के लिए थोड़ी सी देर के लिए विधानसभा गया था, तो भाजपा के वजीर, एमएलए के सर नहीं उठे।

मुझे मालूम था, वह मुझसे आंख नहीं मिला सकेंगे और नहीं मिला सके, बस एक ही जुल्म बाकी रह गया था, बची हुई जान भी निकाल ली जाए। उन्होने कहा जब मैंने कहा था कि मैं रामपुर को दुनिया के नक्शे पर ला दूंगा, तो लोग मेरा मजाक उड़ाते थे, लोग कहते थे दीवाना हो गया, लेकिन अब ना सिर्फ यह कि रामपुर को दुनिया के नक्शे पर ले गए हैं, बल्कि पूरी दुनिया यह जानती है कि रामपुर के साथ बहुत जुल्म हुआ है।

error: Content is protected !!