Breaking News
.

विकी कौशल-कटरीना कैफ के रिलेशनशिप पर आयुष्मान खुराना ने लगाई मुहर, आरजे से कही यह बात…

नई दिल्ली। हर फिल्मी प्रेमी यह बात अच्छी तरह से जान चूका हैं कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि इन्होंने अभी तक इस बात को कोरी अफवाह बताया है। वहीं चंडीगढ़ करे आशिकी के एक्टर आयुष्मान खुराना ने मजाक-मजाक में अपने दोस्त विकी और कैट की रिलेशनशिप को लेकर कहा कि दोनों के बीच कुछ कनेक्शन तो ज़रूर है।

अब बात करते हैं आयुष्मान खुराना के रिएक्शन की, पहले आपको ये बता दें कि आयुष्मान इन दिनों अपनी  आने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’के प्रोमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म वह वाणी कपूर डांस फ्लोर पर आग लगाते दिखेंगे।10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है इस फिल्म को अभिषेक कपूर ही डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिल्म प्रोमोशन के दौरान जब आरजे सिद्धार्थ कन्नन से आयुष्मान और वाणी कपूर का सामना हुआ तो आरजे सिद्धार्थ ने एक्टर से डेट से जुड़े एक सवाल का पूछा और कहा कैटरीना का नाम लेते हुए कहा अगर आपको लाइफ में इन एक्ट्रेसेज के साथ आशिकी का मौका मिले तो आप उन्हें किस तरह की डेट पर ले जाएंगे। इसपर आयुष्मान कहते हैं – मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता हूं। पर हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट जरूर होगा। यहां भले ही आयुष्मान ने भले ही कोई ऑफिशियली तौर पर नहीं कहा, लेकिन मजाक मे कही गई उनकी बातें विकी और कैट की रिश्ते पर मोहर लगा दी है।

error: Content is protected !!