Breaking News
.

शराब से लदी कार रोकने पर पुलिस को रौंदने का किया प्रयास, जान हथेली पर लेकर भागे जवान ….

मुजफ्फरपुर । जिले के एनएच 57 पर रेला ढलान के पास शराब लदी कार को जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने कार से पुलिस कर्मियों को रौंदने का प्रयास किया। जान बचाने के लिए पुलिस कर्मियों ने जान हथेली पर लेकर सड़क किनारे कूदकर बचाई जान। तेज रफ्तार कार पुलिस जीप को साइड से रगड़ते हुए भागी। इसमें पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई।

दरभंगा फोरलेन पर ही कुछ दूरी पर गायघाट थाने का दूसरा गश्ती दल था। गश्ती दल ने कार का पीछा शुरू किया। बोचहां पुलिस ने भी गायघाट सीमा पर आगे से घेराबंदी शुरू कर दी। इसपर शराब समेत कार सड़क पर छोड़कर सभी तस्कर चौर के रास्ते फरार हो गए। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। कार से 206 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई।

डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे ने बताया कि घटना में शराब लदी कार की चपेट में आने से चार पुलिस कर्मी बच गए। पुलिस की गाड़ी आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुई है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि शराब लदी लग्जरी कार दरभंगा से  आ रही है। इस के बाद कार को गायघाट के पास घेरने का प्रयास किया गया, जहां पर कार चालक ने पुलिसकर्मियों को रौंदने का प्रयास किया। भाग रही कार का दूसरी पुलिस जीप से पीछा किया गया। आगे से घेराबंदी देख रेला ढलान के पास कार छोड़ तस्कर फरार हो गए। मालिक व चालक का सुराग लगाया जा रहा है।

error: Content is protected !!