Breaking News
.

आर्यन खान ने अपने आई लेंस के कवर में छिपाई थी ड्रग, कोर्ट में आज होगी सुनवाई…

मुंबई। क्रूज में ड्रग्स पार्टी कर रहे 8 लोगों की गिरफ्तार के बाद नए खुलासे हुए हैं। क्रूज में मौजूद एनसीबी की टीम ने जैसे ही रेड अनाउंसमेंट किया, पार्टी कर रहे सभी आरोपियों ने ड्रग्स को ऐसी जगहों पर छिपाया जहां एनसीबी की टीम को संदेह न हो। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ड्रग्स को लेंस के डिब्बे में तो लड़कियों ने उसे सेनेटरी पैड्स के बीच छिपा कर रखा था।

 

 

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान की आई लेंस कवर से ड्रग्स बरामद हुई। इसके अलावा पार्टी में मौजूद मुनमुन धमीचा ने सेनेटरी पैड्स के बीच में ड्रग्स छिपाई थी। आर्यन के साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट के बारे में यह कहा जा रहा है कि उसने ड्रग्स अपने जूते के अंदर छिपा ली थी। इसके अलावा इस मामले में गिरफ्तार अन्य 5 में से दो आरोपियों ने ड्रग्स को फेंकने का प्रयास भी किया था। हालांकि, एनसीबी की 22 सदस्यों की टीम ने फुर्ती दिखाते हुए उन्हें सही समय पर पकड़ लिया। इन सभी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की चार धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।

 

 

इस मामले को लेकर एक नया खुलासा यह हुआ है कि आरोपियों ने जानबूझकर इस क्रूज को अपनी पार्टी के लिए चुना था। असल में यह शिप मुंबई से गोवा जाने के दौरान कुछ समय के लिए इंटरनेशनल वॉटर में भी ट्रेवल करता है। आरोपियों का मानना था कि अगर ये ड्रग्स करते हुए इंटरनेशनल वाटर में पकड़े भी जाते तो भारतीय कानून इनपर लागू नहीं होगा और वे आसानी से बच जायेंगे। हालांकि, वानखेड़े और उनकी टीम को इसकी भनक पहले से थी, इसलिए वे यात्री बनकर इस शिप पर सवार हुए थे।

 

इस क्रूज में डीजे को भी बुलाया गया था और उनकी भी परफॉर्मेंस होने थी। इसके अलावा इसमें पूल पार्टी भी रखी गई थी। दिल्ली की एक कंपनी ने इस क्रूज में आयोजन किया, इस मामले में आयोजक से भी पूछताछ की जाएगी।

 

यह शिप मुंबई से 2 अक्टूबर को 2 बजे निकलना था और गोवा जाए बिना समुद्र में ही सफर के बीच इसे 3 अक्टूबर को वापस मुंबई लौटना था। इसी बीच एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को इसकी टिप मिली थी। समीर वानखेड़े ने जब चेक किया, तो पता चला कि इस क्रूज शिप के ऑनलाइन सभी टिकट लगभग बुक हो चुके थे। कुछ सीटें खाली थीं। एनसीबी टीम ने जितनी भी इस क्रूज शिप में सीटें खाली थीं, वह बुक कराईं और वहां पहुंच गए। जैसे ही ये क्रूज शिप सफर शुरू हुआ आरोपियों ने पार्टी शुरू कर दी। एनसीबी की टीम ने पहले हिडतन कैमरे से इनके वीडियो बनाए और फिर रेड का ऐलान किया।

 

आर्यन खान के फोन के वॉट्सऐप चैट से भी अहम खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह पता चला है कि वे कुछ ड्रग पैडलर के संपर्क में भी थे। केस से सामने आए मेमो के मुताबिक, तीनों आरोपियों के पास 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।

 

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की NCB कस्टडी दी। अब इस केस की सुनवाई आज (4 अक्टूबर) दोपहर में होगी। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे आज रेगुलर कोर्ट में जमानत की अर्जी देंगे।

error: Content is protected !!