Breaking News
.

आर्यन केस – शाहरुख खान के साथ स्कोर सेट के लिए उठाया गया था यह मामला : शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 28 दिन बाद जेल से जमानत मिल गई। इस मामले को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने एनसीबी पर निशाना साधा है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा कि यह मामला असल मुद्दों से ध्यान भटकाने और शाहरुख खान के साथ स्कोर सेट करने के लिए उठाया गया था।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना। आर्यन खान तो केवल बहाना था। मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए, शाहरुख खान के साथ स्कोर सेट करने के लिए, नए सितारों को जिस तरह से लपेटा गया था। एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने सारी बातों को सामने लाकर रखा, ये उसका नतीजा है। ये गर्व का विषय है कि उसे इंसाफ मिला।”

इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा से बच्चों की परवरिश के सिसलिसे में भी सवाल किया गया। इसपर उन्होंने कहा, “चुनौति हो या न हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। मेरा शुरू से मानना है, मैं तो उपदेश देता हूं और अभ्यास भी करता हूं। मैंने कई बार एंटी-तंबाकू का अभियान भी चलाया है। मैं हमेशा कहता हूं कि ड्रग्स और तंबाकू को न कहो।”

इंटरव्यू के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने तीनों बच्चों पर गर्व जताते हुए कहा, “आज मैं इस मामले में खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मेरे बच्चे हैं लव-कुश और मेरी बेटी है सोनाक्षी। मैं इन बच्चों के बारे में बहुत फख्र से कह सकता हूं कि इनकी परवरिश इतनी अच्छी हुई है कि इनको किसी किस्म की ऐसी कोई आदत नहीं है या ऐसे मामले में न उनको कभी सुना है, न देखा है, न पाया है और न वो ऐसी हरकतें करते हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बयान में आगे कहा, “माता-पिता को बच्चों का ध्यान रखना चाहिए, उन्हें अकेला नहीं छोड़ना चाहिए। अपने बच्चों के साथ माता-पिता को कम से कम भी तो एक बार खाना जरूर खाना चाहिए।” आर्यन का जिक्र करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “शाहरुख का बेटा होने के नाते अगर आर्यन को माफ नहीं किया जाना चाहिए तो उसे लक्ष्य भी नहीं बनाना चाहिए।”

error: Content is protected !!