Breaking News
.

अरविंद केजरीवाल का ऐलान- 2022 में गुजरात विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ऐलान किया कि 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी राज्य की सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ एक भरोसेमंद विकल्प है और गुजरात में जल्द बदलाव होगा।

केजरीवाल ने सोमवार को अहमदाबाद में कहा कि ‘आप’ गुजरात में 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। ‘आप’ कार्यालय के उद्धाटन से पहले एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे केजरीवाल ने कहा कि आप गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के खिलाफ एक भरोसेमंद विकल्प है।

उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग सोचते हैं कि अगर दिल्ली में बिजली फ्री-पानी हो सकता है तो यहां क्यों नहीं? इसी तरह अस्पतालों की भी हालत यहां 70 साल से नहीं सुधरी है, लेकिन अब चीजें बदलेंगी।

केजरीवाल ने कहा कि आज गुजरात की जो हालत है वो बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है, लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।

इससे पहले गुजरात के वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। केजरीवाल आज अपने एक दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे हैं। अरविंद केजरीवाल आज यहां AAP कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और AAP प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

error: Content is protected !!