Breaking News
.

अनुपमा अनुज के सामने धोएगी अपने पति वनराज की इज्ज्त…

नई दिल्ली। टेलीविजन की डेली सोप अनुपमा में रोजाना नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं।  शो की लीड कैरेक्टर रुपाली गांगुली हर दिन अपनी जिंदगी की नई मुश्किलों से जूझते हुए आगे बढ़ रही है. एक ओर वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है वहीं दूसरी ओर उसका एक्स हसबैंड वनराज उसके चरित्र पर उंगली उठा रहा है. लेकिन आज के शो में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देखकर अनुपमा के फैंस को भरोसा नहीं होगा. क्योंकि ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में अनुपमा के सब्र का बांध टूटने वाला है.

 

दरअसल, बीते एपिसोड में हमने देखा कि अनुज और वनराज  एक-दूसरे से नशे की हालत में बात करते हैं. अनुज, वनराज के सामने अपने दिल के जज्बात कह देता है. वह उसे बताता है कि कैसे वह लगातार 26 साल से अनुपमा को प्यार करता है. इसी बीच काव्या जबरन वनराज को वहां से रूम में ले जाती है और अनुपमा, अनुज को उसके रूम में ले जाती है, दही खिलाती है. वहीं अगली सुबह वनराज दोनों के साथ में रात बिताने पर तंज कसता है. लेकिन इस बार अनुपमा के बर्दाश्त करने की क्षमता जवाब दे जाएगी. वह अनुज के सामने ही वनराज की इज्जत धो देगी.

 

वनराज का ताना सुनकर अनुपमा को काफी गुस्सा आ जाता है. वह कहेगी, ‘मिस्टर शाह आप मुझे अपने ऑफिस की पार्टी में नहीं ले जाते थे क्योंकि आपको मेरे हाथों से मसालों की बदबू आती थी. लेकिन आपकी बातों से बदबू आती है, विचारों से बदबू आती है, घटिया सोच और ओछेपन की बदबू. इसलिए मेहरबानी करके मेरे काम की जगह से दूर ही रहिएगा.’ इस बात को सुनकर वनराज के चेहरे से हवाइयां उड़ जाती हैं, काव्या का भी चेहरा नीचे लटक जाता है.

 

वहीं दूसरी ओर एक और नई मुसीबत अहमदाबाद में उसका इंतजार कर रही है. उसकी समधन राखी दवे उसके इंतजार में घर पर बा के साथ है. ऐसे में राखी बा से बद्तमीजी करगी. उसी समय अनुपमा घर में एंट्री लेगी. उसे ये सब देखकर गुस्सा आएगा और वह राखी के मुंह पर चेक मार देगी.

error: Content is protected !!