Breaking News
.

अनुपमा को अनुज ने लिखा सरप्राइज लेटर, कही अपने दिल की बात…

नई दिल्ली। रुपाली गांगुली  स्टारर टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा’ अब हर दर्शक के लिए खास होता जा रहा है. अनुपमा के बिजनेस वूमन बनने के बाद से इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. जहां बीते दिनों हमने देखा कि शराब के नशे में अनुपमा का दोस्त अनुज कपाड़िया उसके एक्स हसबैंड वनराज  के सामने अपने दिल की बात कह चुका है. वहीं अब आने वाले हफ्ते में अनुज अनुपमा को एक सप्राइज लैटर देने वाला है.

 

आने वाले दिनों में अनुपमा की जिंदगी में एक और बड़ा बदलाव आने वाला है. शो की एक क्लिप सामने आई है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अनुज ने अनुपमा के लिए कुछ ऐसा प्लान किया है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. हम आने वाले दिनों में देखेंगे कि अनुज गोपी काका यानी GK के सामने कहेगा कि काश वह अनुपमा से सही समय पर अपने दिल की बात कह देता, तो उसकी जिंदगी फेयरीटेल की तरह होती, क्योंकि वह ऐसी जिंदगी डिजर्स करती थी, वह ‘क्वीन’ है.

 

इसके बाद अनुज और GK प्लान करके अनुपमा को अपने घर बुलाएंगे. इसके बाद जब अनुपमा वहां पहुंचेगी तो उसे टेबल पर एक लिफाफा रखा दिखेगा. लिफाफा काफी खूबसूरत होगा. लेकिन इतना ताम झाम देखकर अनुपमा के दिमाग में कुछ शक होगा. वहीं अनुज के चेहरे पर एक स्माइल है. वह अनुपमा से लैटर ओपन करने को बोलेगा. अब देखना ये होगा कि आखिर इस लैटर में ऐसा क्या लिखा है? क्या अनुज वाकई अनुपमा से अपने दिल की बात कहने वाला है?

 

बता दें कि आज यानी शनिवार को आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि वनराज अपनी पत्नी काव्या को मुंबई में छोड़कर अनुपमा  को अहमदाबाद वापस ले आएगा. जबकि अभी अनुज  मुंबई में ही रुककर काम करेगा. ऐसे में अनुज और काव्या मुंबई में एक साथ होंगे, लेकिन दोनों के बीच क्या बात होगी ये तो वक्त ही बताएगा. क्योंकि लालची काव्या इस मौके का फायदा भी उठा ही सकती है.

 

दूसरी तरह अनुपमा की जिंदगी में उसकी समधन राखी दवे भी किसी तूफान की तरह खड़ी है. वह अब अनुपमा से बदला लेने की ठान चुकी है. क्योंकि अनुपमा उसके पैसे चुकाकर उसे घर से बाहर कर देती है. अपनी इस बेज्जिती के कारण राखी अब बदले की आग में जल रही है.

error: Content is protected !!