Breaking News
.

बहुजन समाज पार्टी की 9 प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी, नौतनवां से अमनमणि को टिकट …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की चार बार की मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने विधानसभा चुनाव के लिए एक और सूची जारी की है। छठवें चरण चुनाव के लिए जारी इस लिस्ट में कुछ तब्दीली के साथ ही 12 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है।

बलरामपुर जिले के तुलसीपुर से भुवन प्रताप सिंह, महाराजगंज के नौतनवा से अमरमणि त्रिपाठी, सिसवा से धीरेंद्र प्रताप सिंह, गोरखपुर के सहजनवा सीट से सुधीर सिंह, कुशीनगर के खड्डा से निसार अहमद, तमकुहीराज से संजय गुप्ता, फाजिलनगर से इलियास अंसारी, देवरिया के रुद्रपुर से सुरेश कुमार तिवारी, बलिया के बैरिया सीट से सुभाष यादव को बसपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

आपको बता दें कि इससे पहले छठवें चरण की इस लिस्ट में अवध और पूर्वांचल के 54 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था। इसमें अंबेडकरनगर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीर नगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया और बलिया जिले की विधानसभा सीटों से लड़ने वाले प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है।

बसपा ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने गोरखपुर शहर सीट पर ख्वाजा समसुद्दीन को पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतारा है। बसपा की ओर से शनिवार को जारी प्रत्याशियों की सूची में समसुद्दीन का नाम भी शामिल है। पार्टी ने विधानसभा चुनाव के छठे चरण में शामिल पूर्वांचल के 10 जिलों की 54 विधान सभा सीटों के उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी।

error: Content is protected !!