Breaking News
.

सनसाइन स्कूल मरवाही में मनाया गया वार्षिक उत्सव कार्यक्रम

मरवाही। स्थानीय सन साइन कान्वेंट स्कूल में आज शाला का वार्षिक उत्सव मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मरवाही तहसीलदार सुनील अग्रवाल और जोगी कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल थे।सन साइन कान्वेंट स्कूल के चेयरमैन कृष्णा सिंह गौतम ने बच्चों के  उत्साह के लिए कई बेहतरीन कार्यक्रम रखे थे।

ज्ञात हो कि सन साइन कान्वेंट स्कूल मरवाही के बेहतरीन इंग्लिश मीडियम स्कूलों में से एक है। आज के कार्यक्रम में बच्चों ने कई तरह के रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये और सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में सुनील अग्रवाल तहसीलदार मरवाही  ने अपने उद्दबोधन में कहा कि बच्चो को आगे ले जाने के लिए इस तरह का कार्यक्रम होते रहे इससे बच्चों को हुनर बाहर निकलता है।

वहीं वीरेंद्र बघेल ने कहां कि शिक्षा वो प्रणाली होती है जो जाति ,धर्म और समाज की दूरी को कम करता है। शिक्षा हमेशा आगे बढ़ने को प्रेरित करता है। वहीं सन साइन कान्वेंट स्कूल के संस्थापक कृष्णा जी से अपील किए है कि आप स्कूल में संगीत के साथ स्पोर्ट्स को भी बढ़ावा दे ताकि बच्चों का टैलेंट भी बाहर निकले।

कार्यक्रम में बारिश के खलल के कारण कई कार्यक्रम नहीं हो पाए। जिसके लिए स्कूल के चैयरमेन श्री गौतम ने खेद प्रकट किए। कार्यक्रम में सन साइन स्कूल के संचालक कृष्णा सिंह, शिक्षा विभाग के राकेश गुप्ता, राकेश शर्मा ,सोहन तथा बड़ी संख्या में बच्चो के अभिभावक गण व सन साइन स्कूल के छात्र छात्राएं कार्यक्रम में उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में  युवा नेता आकर्ष सिंह का योगदान सराहनीय रहा।

@ अनुपम शुक्ला की रिपोर्ट

error: Content is protected !!