Breaking News
.

अंकिता लोखंडे ने लगवाई बॉयफ्रेंड के नाम की मेहंदी…

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से एक्टिंग की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है। टीवी के साथ-साथ अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है। इससे इतर, अब अंकिता लोखंडे जिंदगी के नए सफर पर निकलने जा रही हैं। दरअसल, जल्द ही वह बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खास बात तो यह है उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने अपने हाथों पर होने वाले पति के नाम की मेहंदी लगवाई।

अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। मेहंदी सेरेमनी के इस खास मौके पर अंकिता लोखंडे पिंक आउटफिट में नजर आईं, जिसमें उनका लुक वाकई में देखने लायक था। अपनी एक फोटो में जहां वो मेहंदी आर्टिस्ट के साथ पोज देती नजर आईं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोस्तों और होने वाले पति के साथ सेल्फी लेती नजर आईं।

फोटो के अलावा अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ा वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। इसमें वह मेहंदी लगवाते हुए बैठे-बैठे डांस करती नजर आईं। उनकी इन तस्वीरों और फोटोज को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली, साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को कमेंट कर खूब सारी बधाइयां भी दीं।

बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ प्री-वेडिंग शूट भी करवाया था, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया। अपने इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी रेगिस्तान तो कभी समंदर के बीच बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आईं।

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “वक्त की रेत।” वीडियो में जहां एक्ट्रेस व्हाइट साड़ी में नजर आईं तो वहीं विक्की जैन भी व्हाइट पैंट और शर्ट में दिखे। उनके इस वीडियो को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था, “मुझे लगता था कि मैं दोबारा कभी प्यार और खुशियां नहीं ढूंढ पाउंगी, क्योंकि मेरे अतीत में मैंने नाराजगी और दिल टूटने का अनुभव किया था। लेकिन उसके बाद मैं आप से मिली। हमें एक-दूसरे से प्यार हुआ। मेरी जिंदगी में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए शुक्रिया।”विक्की जैन से पहले अंकिता लोखंडे बॉलीवुड और टीवी के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं। लेकिन कुछ सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

error: Content is protected !!