Breaking News
.

मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने जीता मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब, भारत की Adline Castelino रहीं थर्ड रनरअप …

नई दिल्ली। 69वीं अंतरराष्ट्रीय मिस यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता के विजेता का एलान हो चुका है। मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा ने दुनियाभर से आई 73 केंडिडेट्स को हराते हुए मिस यूनिवर्स 2020 का ताज अपने नाम किया। 69वें मिस यूनिवर्स समारोह का आयोजन फ्लोरिडा में सेमिनोल हार्ड रॉक होटल में किया गया था। जहां पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने विश्व सुंदरी का ताज मैक्सिको की एंड्रिया मेजा को पहनाया। बता दें,  मिस यूनिवर्स 2020 प्रतियोगिता में ब्राजिल की Julia Gama फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं पेरू की Janick Maceta सेकंड रनरअप रहीं। भारत की Adline Castelino थर्ड रनरअप और डोमिनिकन रिपब्लिक की Kimberly Perez फोर्थ रनरअप बनीं।

 

प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में एंड्रिया से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना वायरस महामारी से कैसे निपटती? इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि ऐसी कठिन परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है। हालांकि मैंने स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा दिया होता जिससे इतनी संख्या में लोगों की मत्यु नहीं होती। हम लोगों की जिंदगी इस तरह से बिखरते नहीं देख सकते और इसलिए मैंने शुरूआत से ही स्थिति को संभालने की कोशिश की होती’।

ब्यूटी स्टैंडर्ड पर बात करते हुए मेजा ने कहा, ‘आज के समय में खूबसूरती का मतलब सिर्फ लुक से है। मेरे लिए खूबसूरत होने का मतलब सिर्फ आत्मा से नहीं बल्कि दिल से खूबसूरत होना है। कभी किसी को ये अनुमति ना दें कि वो ये सोचे कि आप कुछ भी नहीं है’।

error: Content is protected !!