Breaking News
.

अनन्या पांडेय से करीब चार घंटे हुई थी पूछताछ, एनसीबी ने संदिग्ध वित्तीय लेनदेन और आर्यन खान संग हुई वाट्सऐप चैट पर पूछे थे सवाल ….

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय से शुक्रवार को दूसरी बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की थी। अनन्या पांडेय से करीब चार घंटे तक पूछताछ हुई थी। एनसीबी के ऑफिस में आते और जाते वक्त अनन्या पांडेय ने मीडिया के किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन इस बीच अब एनसीबी की ओर से जानकारी सामने आई है कि अनन्या पांडेय से किस बारे में पूछताछ हुई थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार को अनन्या पांडेय से कुछ संदिग्ध वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की थी। इसके साथ ही अनन्या से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान संग हुई वाट्सऐप चैट पर भी सवाल पूछे गए थे। याद दिला दें कि अब अनन्या को सोमवार सुबह फिर से एनसीबी ने बुलाया है।

बता दें कि शुक्रवार को करीब ढाई बजे अनन्या पांडे, एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडेय भी मौजूद थे। वहीं शाम को करीब साढ़े 6 बजे, अनन्या पांडेय एनसीबी के ऑफिस से बाहर निकली हैं। ऐसे में करीब चार घंटे एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की। एनसीबी की ओर से अशोक जैन ने आधिकारिक बयान में बताया कि अनन्या पांडेय को सोमवार सुबह फिर बुलाया गया है, हालांकि पूछताछ पूरी हो चुकी है। लेकिन बाकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडेय के लैपटॉप और मोबाइल को एनसीबी ने जप्त कर लिया है। याद दिला दें कि बीते दिन एनसीबी ने एक बयान में कहा था कि जरूरी नहीं है कि अगर किसी को पूछताछ के लिए बुलाया है, तो वो आरोपी ही है। बता दें कि अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडेय भी मौजूद थे।

error: Content is protected !!