Breaking News
.

अमित शाह ने अजय मिश्र टेनी के साथ किया मंच साझा, अखिलेश यादव ने कसा तंज…

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के आरोपों में घिरे अजय मिश्र टेनी केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ शुक्रवार को डिफेंस एक्सपो ग्राउंड की सभा में मौजूद रहे। इस पर सपा नेता अखिलश यादव ने तंज कसते हुए कहा- बगल में छोरा जगत में ढिंढोरा। शुक्रवार को लखनऊ के डिफेंस एक्सपो ग्राउंड में

शनिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में हुए अमित शाह की रैली की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की। ट्वीट की गई तस्वीर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लखीमपुर खीरी मामले में आरोपों से घिरे अजय मिश्र टेनी एक साथ दिखाई दे रहे थे। इस फोटो को ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा कि झूठी दूरबीन लेकर ढूंढने का ढोंग पूरा था जबकि ‘बगल में छोरा जगत ढिंढोरा’ था।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में दूरबीन का जिक्र कर अमित शाह के उस बयान पर निशाना साधा। जिसमें उन्होंने कहा था कि सपा और बसपा के राज में कानून व्यवस्था का हाल देखकर उनका खून खौल जाता था। साथ ही उन्होंने उंगलियों से दूरबीन की आकृति बनाकर योगी राज में कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा था कि पहले हर जिले में बाहुबली होते थे लेकिन आज दूरबीन से भी कोई बाहुबली दिखाई नहीं देता है।

अमित शाह के साथ अजय मिश्र के मौजूद रहने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी तंज कसा। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यहां पूरे बुंदेलखंड में किसान खाद के लिए लाइन में खड़े जान दे रहे हैं। वहाँ लखीमपुर में एक मंत्री पुत्र कई किसानों को जीप से कुचल देता है और उसका पिता गृहमंत्री के साथ लखनऊ के मंच पर खड़ा है। देश का किसान आपके घमंड को देख रहा है।

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र ने कथित रूप से प्रदर्शनकारी किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी थी। इस हिंसक घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी। इनमें 4 किसान, 3 भाजपा कार्यकर्ता और एक पत्रकार शामिल थे। जिसके बाद इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्‍या, आपराधिक साजिश सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया था। फ़िलहाल आशीष मिश्र जेल में बंद है।

error: Content is protected !!