Breaking News
.

कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बीच भज्जी ने कहा- कई पार्टियों से मिले हैं ऑफर; सिद्धू से मिलने जी की वजह भी बताई …

चंडीगढ़। देश के लिए मार्च 2016 में आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले हरभजन सिंह ने शनिवार को अपने फ्यूचर प्लान को लेकर कहा है कि वह पंजाब की सेवा करना चाहते हैं। कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा, ”मैंने अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है। मुझे अलग-अलग पार्टियों से शामिल होने के ऑफर मिले हैं। मैं हर पार्टी के नेताओं को जानता हूं। किसी पार्टी को जॉइन करने से पहले मैं इसकी घोषणा करूंगा।”

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या अगली पारी राजनीति के मैदान में खेलेंगे? यदि हां तो किस पार्टी के खेलना पसंद करेंगे? पंजाब की राजनीति में यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से मुलाकात के कुछ ही दिनों बाद भज्जी के संन्यास से अटकलें हैं कि वह देश की सबसे पुरानी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, खुद हरभजन ने कहा है कि उन्हें कई पार्टियों से ऑफर मिला है और उन्होंने अभी फैसला नहीं किया है।

भज्जी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह पंजाब की सेवा करना चाहते हैं, लेकिन इसका रास्ता क्या होगा यह भी तय नहीं है। उन्होंने कहा, ”मैं पंजाब की सेवा करूंगा। हो सकता है कि यह राजनीति के जरिए हो या कुछ और। अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।”

367 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 711 विकेट चटका चुके भज्जी लगभग दो दशक के क्रिकेट करियर में अकेले दम पर दर्जनों मैच जितवा चुके हैं। पिछले दिनों सिद्धू ने भज्जी से मुलाकात के बाद ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ”संभावनाओं से भरी हुई तस्वीर… चमकते सितारे भज्जी के साथ।” इसके बाद से ही हरभजन सिंह के कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज हो गईं। इस मुलाकात को लेकर हरभजन सिंह ने कहा, ”मैंने नवजोत सिंह सिद्धू से बतौर क्रिकेटर मुलाकात की।”

error: Content is protected !!