Breaking News
.

स्टार बन गए फिल्म प्यार का पंचनामा से लॉन्च हुए सभी एक्टर, कार्तिक आर्यन की थी पहली मूवी…

नई दिल्ली। साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ एक ब्लॉकबस्टर हिट थी. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिए ही कार्तिक आर्यन को लॉन्च किया गया था. कम लोग जानते हैं कि जहां ये फिल्म कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म थी वहीं बतौर निर्देशक और बतौर राइटर ये लव रंजन की भी पहली फिल्म थी. लेकिन इसके अलावा भी ये फिल्म कई मायनों में खास थी. सही मायने में देखा जाए तो इसी फिल्म के जरिए बाकी की स्टार कास्ट को भी लॉन्चिंग मिली थी.

एक्टर दिव्येंदु शर्मा को सही मायने में लोगों ने इसी फिल्म के बाद पहचाना. इससे पहले वह माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आजा नचले’ में एक छोटा सा रोल प्ले करते नजर आए थे. एक्ट्रेस नुसरत भरूचा जो कि ‘प्यार का पंचनामा’ से पहले ‘जय संतोषी मां’, ‘कल किसने देखा’ और ‘ताज महल’ जैसी फिल्में कर चुकी थीं, उन्हें भी इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने के बाद एक अलग पहचान मिली थी.

लेकिन इस फिल्म में एक और एक्टर था जिसने बहुत अहम रोल प्ले किया था. हालांकि आज वो कलाकार इंडस्ट्री में कहीं नजर नहीं आता है. हम बात कर रहे हैं विक्रांत चौधरी का रोल प्ले करने वाले एक्टर रायो एस बखित्रा की. विक्रांत भी कार्तिक और दिव्येंदु की तरह काफी हाइलाइट हुए थे लेकिन इस फिल्म के बाद वह गायब से हो गए.

प्यार का पंचनामा के बाद रायो साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म इश्क एक्चुअली में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने लीड रोल प्ले किया था लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इसके बाद रायो ने साल 2019 में एक और कोशिश की थी. फिल्म का नाम था 706, लेकिन ये फिल्म भी पिट गई. इसके बाद से रायो लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं.

 

error: Content is protected !!