Breaking News
.

अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज बुरी तरह से हुई फ्लॉप, एक्टर को लेकर लोग कह रहे- ऊंट अब आया पहाड़ के नीचे …

नई दिल्ली। एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का लोगों को बेसब्री से इंतजार था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। अच्छी स्टार कास्ट होने के बाद भी फिल्म को दर्शकों से प्यार नहीं मिला और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। अक्षय की एक और फ्लॉप फिल्म से उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं। एक ने लिखा- अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे।

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज का रोल निभाया है। उनके अलावा फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज भी लीड रोल में हैं। मानुषी ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की है। तो वहीं फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

डायरेक्टर साहब ने एनबीटी को दिए इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘फिल्म के फ्लॉप होने से प्रोड्यूसर दुखी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले ये पहली पीरियड ड्रामा फिल्म थी। अगर ये हिट होती तो वो लोग ऐसी और फिल्में बनाते। लेकिन अब कंपनी वैसी ही फिल्में बनाएगी, जैसी वो बनाते आ रहे हैं।’

चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अक्षय कुमार के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा, ‘अक्षय कुमार ने मुझसे एक बार कहा था कि अगर ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आती है तो वह पुरानी मसाला टाइप फिल्में बनाना शुरू कर देंगे। अक्षय ने कहा कि वह राउडी राठौड़, हाउसफुल जैसी फिल्में फिर से बनाएंगे, जिसे दर्शक खुश होते थे और उनसे अच्छा पैसा भी मिलता था। मैं सिर्फ सम्राट पृथ्वीराज के साथ एक कोशिश कर रहा हूं अगर ये फ्लॉप होती भी है तो मुझे एक सीख मिलेगी।’ बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने अब तक सिर्फ 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

error: Content is protected !!