Breaking News
.

घर में भाजपा की सेंध पर बोले अखिलेश यादव- हम किसी के परिवार में झगड़ा नहीं लड़वाएंगे….

लखनऊ। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव से जब परिवार के दो सदस्यों के बीजेपी में शामिल होने और उनकी ओर से आलोचना किए जाने को लेकर सवाल किया गया तो सपा अध्यक्ष ने कहा, ”कहा मुझे तो यह बात समझ नहीं आ रही है। बीजेपी को तो खुश होना चाहिए इस बात से। भाजपा जो आरोप लगाती है परिवारवाद का। कम से कम हमारे परिवारवाद को तो खत्म कर रहे हैं वो लोग। इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं। कल हम पर आरोप लगा रहे थे।” एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसी के घर में लड़ाई नहीं करवा सकती। हम किसी के परिवार में झगड़ा नहीं करवाएंगे।

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले बीजेपी ने मुलायम सिंह यादव के परिवार में डबल सेंध लगा दी है। पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव और अब उनके साढ़ू प्रमोद गुप्ता ने भाजपा का दामन थाम लिया है। अब अखिलेश यादव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बीजेपी जो कल तक उनपर परिवारवाद का आरोप लगा रही थी वह अब इसे खत्म कर रही है।

क्या बीजेपी जानबूझकर आपके घर में लड़ाई करवा रही है? इसके जलाब में अखिलेश ने कहा, ”आपकी आंख नहीं खुली? कैसे पत्रकार हैं आप? आपको अब तक पता नहीं लगा। जिस तरह सपा में बड़े-बड़े नेता शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान, उनके पास लोगों का समर्थन है, जिस तरह सपा ने दलों को जोड़ा है। जो परसेप्शन है, परसेप्शन की लड़ाई में बीजेपी हार चुकी है। हम अपना मेनिफेस्टो जारी कर रहे हैं।”

error: Content is protected !!