Breaking News
.

अग्निपथ आंदोलन: उग्र छात्रों ने नवादा में बीजेपी ऑफिस फूंका, महिला विधायक की गाड़ी पर पथराव …

नवादा। बिहार में मोदी सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में उग्र प्रदर्शन हो रहा है। आर्मी भर्ती के अभ्यर्थियों ने गुरुवार को नवादा में बीजेपी के जिला कार्यालय में तोड़फोड़ कर आगजनी कर दी। कार्यालय की इमारत धूं-धूंकर जल उठी। वारिसलीगंज से बीजेपी विधायक अरुणा देवी के काफिले पर भी हमला किया गया। उग्र युवाओं ने महिला विधायक की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए।

नवादा में गुरुवार सुबह से ही बड़ी संख्या में छात्र सड़कों पर उतर आए। सबसे पहले अभ्यर्थियों ने प्रजातंत्र चौक पर प्रदर्शन किया। सड़कों पर आगजनी करते हुए वे नवादा रेलवे स्टेशन पहुंचे और वहां जमकर तोड़फोड़ की।  गया-हावड़ा एक्सप्रेस वारिसलीगंज स्टेशन और गया-किऊल मेमू ट्रेन तिलैया जंक्शन पर रोककर रखा गया। इधर, सद्भावना चौक समेत शहर के कई हिस्सों में उग्र छात्रों ने तोड़फोड़ कर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।शहर के प्रजातंत्र चौक, सद्भावना चौक, मेन रोड, भगत सिंह चौक, इंदिरा चौक समेत विभिन्न जगहों पर उग्र छात्रों ने पथराव किया।

युवा प्रदर्शनकारियों ने नवादा जिला बीजेपी कार्यालय में भी पथराव किया। इससे कार्यालय के शीशे टूट गए। फिर दफ्तर को आग के हवाले कर दिया गया। उधर, नवादा आ रहीं वारिसलीगंज की विधायक अरुणा देवी की गाड़ी पर अभ्यर्थियों ने पथराव कर दिया। महिला विधायक बाल-बाल बच गईं और पैदल ही मौके से जान बचाकर निकल गईं। मगर गाड़ी के शीशे टूट गए हैं और ड्राइवर समेत अन्य लोगों को चोटें आई हैं।

error: Content is protected !!