Breaking News
.

बैंक से पैसे निकालकर दुकान लौट रहे कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर दिनदहाड़े 5 लाख रुपए लूटकर भाग गए बाइक सवार …

कोरबा। बैंक से पैसा निकालकर दुकान जा रहे कर्मचारी से पांच लाख रूपए की लूट का मामला सामने आया है। आरोपियों ने कर्मचारी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर उसे लूट लिया। कर्मचारी बैंक से पैसे निकालकर वापस लौट रहा था। उसी वक्त वारदात को अंजाम दिया गया है। अचानक रास्ते में आए बाइक सवारों ने पैसा छीना और भाग निकले हैं। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है। सूचना के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर रही है।

बताया गया है कि कोरबा निवासी चमन कुमार पात्रे (28) शहर के ही जेपी टायर दुकान में काम करता है। वह सोमवार सुबह 10.30 बजे कोरबा से बांकीमोंगरा के एक बैंक में पैसा निकालने गया था। दुकान मालिक विनोद अग्रवाल ने ही उसे बैंक से पैसा निकानले के लिए कहा था। इस पर चमन ने विनोद को पहले ही बता दिया था कि वह पैसा निकालकर दीपका जाएगा।

बैंक से पैसा निकालकर वह दीपका की तरफ ही जा रहा था, तभी दीपका से पहले चाकाबुड़ा के पास अचानक बाइक सवार 2 युवक आए और उन्होंने चमन की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। जिससे वह वहीं रोड किनारे गिर गया। फिर बाइक सवार बदमाश पैसा लेकर भाग निकले।

चमन ने बताया कि घटना के बाद वहीं रोड के पास चिल्लाता रहा। मगर किसी ने गाड़ी नहीं रोकी। कुछ देर बाद एक अंकल ने बाइक रोकी तो कुछ और लोग भी वहां पहुंचे। फिर युवक को पानी दिया गया और उसने अपने आंख को धोया। बाद में इस बात की जानकारी दुकान मालिक विनोद अग्रवाल को दी गई। विनोद अग्रवाल ने ही इस पूरे मामले की शिकायत दीपका थाने में की है। दीपका थाने की पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस पीड़ित युवक से भी पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!