Breaking News
.

स्वीमिंग पूल का न्यूड वीडियो सामने आने के बाद सस्पेंड चल रहे डीएसपी और महिला कांस्टेबल नौकरी से बर्खास्त, बेटे के सामने बना रही थी संबंध …

जयपुर। कुछ दिन पहले राजस्थान के एक डीएसपी और महिला कांस्टेबल का स्वीमिंग पूल का न्यूड वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में यह दोनों महिला कांस्टेबल के बेटे के सामने स्वीमिंग पूल में संबंध बना रहे थे। शनिवार को राजस्थान सरकार ने दोनों को नौकरी से बर्खास्त करने का आदेश जारी कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

राजस्थान के डीजीपी एमएल लाथर ने दोनों की बर्खास्तगी की पुष्टि की है। उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई से बताया कि टर्मिनेशन लेटर आज दोनों को सौंप दिया जाएगा। सूत्रों का दावा है कि दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ यह कदम मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश के बाद उठाया गया है। यह एक्शन राजस्थान सर्विसेज रूल्स के तहत हुआ है।

गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने दोनों को 8 सितंबर को सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप को मामले की जांच सौंप दी गई थी। बाद में राजस्थान पुलिस सेवा के अधिकारी हीरालाल सैनी को 9 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं महिला कांस्टेबल की गिरफ्तारी 12 सितंबर को हुई थी।

error: Content is protected !!