Breaking News
.

राहुल-प्रियंका से सिद्धू की मुलाकात के बाद कैप्टन अमरिंदर ने दो दर्जन नेताओं को लंच पर बुलाया …

चंडीगढ़। तमाम कोशिशों के बाद भी पंजाब कांग्रेस में मची रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को करीब दो दर्जन नेताओं को लंच पर बुलाया। खाने के टेबल पर इन नेताओं के बीच क्या खिचड़ी पकी है, इसको लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन यह तो तय है कि सिद्धू और कैप्टन के बीच जंग आसानी से खत्म नहीं होने जा रही है।

अमरिंदर सिंह ने यह बैठक ऐसे समय पर बुलाई है जब एक दिन पहले ही नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से नई दिल्ली में मुलाकात की। पीटीआई के मुताबिक, अमृतसर पूर्व के विधायक ने कांग्रेस संगठन में फेरबदल के बाद अपनी भूमिका को लेकर चर्चा की। सिद्धू और राहुल के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई, जबकि एक दिन पहले राहुल ने इस बात को खारिज कर दिया था कि सिद्धू के साथ उनकी कोई बैठक प्रस्तावित है।

बुधवार को सिद्धू ने पहले प्रियंका गांधी से उनके निवास पर मुलाकात की। इसके बाद प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। इसके बाद राहुल ने सोनिया गांधी से बातचीत की।

error: Content is protected !!