Breaking News
.

मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज…

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में पंजाब किंग्स के साथ हुए मैच में  चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा. मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया. चाहर ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर जया को रिंग पहनाई और प्रपोज किया.

 

खबर के अनुसार ये पता चला है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्लेऑफ में प्रपोज करना चाहते थे लेकिन धोनी के कहने पर उन्होंने पंजाब के खिलाफ ही प्रपोज कर दिया. चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाकर सरप्राइज दिया, जिसके बाद दोनों काफी खुश नजर आए.

 

जया भारद्वाज दिल्ली कि रहने वाली हैं और एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-5 में कंटेस्टेंट रहे सिद्दार्थ भारद्वाज की बहन हैं. जैसे ही जया को दीपक चाहर ने प्रपोज किया, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

 

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले दीपक चाहर ने इस आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी की है और 13 मुकाबलों में 13 विकेट अपने नाम किए है. पंजाब किंग्स के खिलाफ भले ही चेन्नई हार गई हो लेकिन चेन्नई ने इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है और प्लेऑफ में जगह बनाई है. हालांकि, चेन्नई पिछली बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी.

error: Content is protected !!