Breaking News
.

कपिल के नटखट सवाल को सुनते ही सैफ अली खान ने कहा- अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे…

नई दिल्ली। टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा इस बार बंटी और बबली 2 के प्रमोशन पर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान नजर आने वाले है। साथ में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर कपिल के शो में हाजिर होंगे। शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान बताते हैं कि रानी मुखर्जी संग उन्होंने यशराज की 3-4 फिल्मों में काम किया है।

सैफ ने बताया कि पहले फिल्म कंप्लीट करने के दौरान रानी और सैफ दोनों यशराज फिल्म्स से पे चेक मांगा करते थे। दोनों साथ अपने चेक का इंतजार किया करते थे। लेकिन अब मामला बदल गया है। सैफ अली खान ने मजाकिया अंदाज में रानी के सामने कहा- ‘शुरुआत में जब हम दोनों साथ काम करते थे तो साथ में चेक का इंतजार करते थे, अब मैं अकेला इंतजार करता हूं कि ये मेरा चेक साइन कब करेंगी।’

बता दें, रानी मुखर्जी ने YRF के मालिक आदित्य चोपड़ा से साल 2014 अप्रैल 21 में शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है-अधीरा। कपिल ने शो में सैफ अली खान को लेकर कहा- सैफ सर का ये साल में तीसरा प्रोजेक्ट है। पहले तांडव किया, फिर भूत पुलिस और अब बंटी और बबली2।

कपिल ने आगे सैफ से पूछा- ‘सर आप लगातार काम कर रहे हैं। आप वर्कोहॉलिक हैं या फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर आप पर भी है?’ कपिल के इस नटखट सवाल को सुनते ही सैफ अली खान भी मस्ती के मूड में बोल पड़े- ‘नहीं फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं, मुझे इस बात का डर है कि अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे।’

बता दें, हाल ही में फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ये फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल पार्ट है। इस बार फिल्म में कई सारे फेर बदल किए गए हैं, जो कि ट्रेलर देखने पर पता चलता है। पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक दूसरे के क्राइम पार्टनर बने नजर आए थे। वहीं अब इस बार रानी मुखर्जी और सैफ अली खान साथ में एक दूसरे के जोड़ीदार बने दिख रहे हैं।

error: Content is protected !!