Breaking News
.

62 दिन बाद राज कुंद्रा को मिली जमानत, हालत देख लोग हुए हैरान…

नई दिल्ली। पोर्नोग्राफी केस में 62 दिन जेल में बिताने के बाद बिजनेसमैन राज कुंद्रा जमानत मिली. कुंद्रा की फोटो देख लोग हैरान हो गए. उन्हें 50 हजार रुपये के मुचलके के बाद जमानत मिली है. राज की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. वे तस्वीर में काफी कमजोर लग रहे हैं. उनकी नजरें झुकी हुई हैं. वहीं उन्होंने ढ़ीले कपड़े पहने हैं. हाथ में प्लास्टिक बैग लिए वो मीडिया के बीच दिखाई दिए. माथे पर उन्होंने टीका भी लगाया था, जिसे देखकर यही लग रहा है कि वो जेल से निकलते ही सीधे भगवान के आशीर्वाद लिए. राज कुंद्रा की गाड़ी में बैठे हुए तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

 

राज कुंद्रा की स्ट्रॉन्ट बिल्ट, बाइसेप्स और चेस्ट अब पहले जैसी नहीं दिख रही हैं. वो शारीरिक तौर पर काफी कमजेर दिख रहे हैं. मीडिया से बचते हुए वो अपने घर की ओर निकले. वहीं उन्होंने मीडिया के एक भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया.

 

बता दें, राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लीकेशन पर पब्लिश करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई एक्ट्रेस ने भी राज पर आरोप लगाए थे, इनमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम शामिल था. इस मामले में शिल्पा से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें उन्होंने साफ कह दिया था कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था. यहां तक कि शिल्पा शेट्टी ने ये भी कह दिया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी.

error: Content is protected !!