Breaking News
.

अफगान की टीम ने 32 गेंद में 70 रन बनाकर हासिल की जीत…

नई दिल्ली। अबुधाबी टी10 लीग के 16वें मुकाबले में दिल्ली बुल्स ने नॉदर्न वॉरियर्स को 8 विकेट से हराकर जीत का चौका लगाया। सीएसके के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की अगुआई वाली दिल्ली बुल्स की ये 6 मैचों में से चौथी जीत है। इस मुकाबले में दिल्ली के लिए अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज ने 32 गेंदों पर 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

इस मुकाबले में पहले खेलते हुए रोवमैन पॉवेल की अगुआई वाली वॉरियर्स ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट पर 128 रन बनाए। उनकी तरफ से कप्तान पॉवेल ने 22 गेंदों पर सर्वाधिक 56 रनों की पारी खेली। उनका साथ निभाया रॉस व्हाइटली (26) और उमैर अली (14) ने।

दिल्ली की तरफ से शिराज अहमद सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे जिन्होंने 2 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट झटके। इसके अलावा फजल हक, डोमिनिक ड्रेक्स, आदिल रशीद और रोमारियो शेफर्ड को 1-1 सफलता मिली। जवाब में दिल्ली ने 9.5 ओवर में दो विकेट गंवाकर 133 रन बना लिए।

दिल्ली की तरफ से जीत के हीरो रहे गुरबाज के अलावा इंग्लैंड के खिलाड़ी ल्यूक राइट ने भी 18 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली। पहले विकेट के लिए ओपनर गुरबाज और राइट ने 116 रन जोड़े। इसके बाद उमैर अली और रियाद एमरिट ने गुरबाज और रोमारियो शेफर्ड को आउट किया। फिर बल्लेबाजी करने आए शेरफेन रदरफोर्ड 3 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए।

इयोन मॉर्गन ने 2 गेंद पर 7 रन बनाते हुए नाबाद राइट के साथ अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ दिल्ली के 8 अंक हो गए हैं। 6 मैचों में ये उनकी चौथी जीत है और पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर हैं। वहीं नॉदर्न वॉरियर्स की स्थिति खराब है और टीम ने 6 में से अपना 5वां मुकाबला गंवा दिया है। टीम महज 2 अंक के साथ टेबल में 5वें स्थान पर है।

error: Content is protected !!