Breaking News
.

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस हमसा नंदिनी, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘जोरदार वापसी करूंगी’…

मुंबई । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोईराला और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कैंसर पर जीत पाई है। अब तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस हमसा नंदिनी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वह इससे मजबूती के साथ लड़ रही हैं। हमसा नंदिनी कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। उन्होंने बताया कि यह तब पता चला जब उन्हें लगा कि उनके ब्रेस्ट में एक गांठ जैसी है। वे 9 बार कीमोथेरेपी की प्रक्रिया से गुजर चुकी हैं और 7 बार यह अभी भी बाकी है। उनकी मां की मौत ब्रेस्ट कैंसर से हुई थी। तब से ही वह बेहद डरी हुई थीं। हमसा के इस स्ट्रॉन्ग पोस्ट पर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हमसा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बाल्ड लुक में हैं। इसके साथ अपने लंबे चौड़े पोस्ट में वह लिखती हैं, ‘उसी पल मुझे लगा कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसे नहीं रहने वाली है। 18 साल पहले मैंने अपनी मां को एक भयानक बीमारी के कारण खो दिया। तब से मैं उस अंधेरी छाया में जी रही थी। मैं डरी हुई थी।’ डॉक्टर के कहने पर उन्होंने बायोप्सी जांच कराई जिसके बाद यह कंफर्म हो गया कि उन्हे ब्रेस्ट कैंसर है।

हमसा आगे लिखती हैं कि ‘कई सारे टेस्ट और स्कैन के बाद मैं बहादुरी के साथ ऑपरेशन थियेटर में गई जहां मेरा ट्यूमर निकाला गया। डॉक्टर्स ने कंफर्म किया कि फैलाव बहुत ज्यादा नहीं था और मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने जल्दी ही इसे पकड़ लिया।’

हमसा लिखती हैं कि उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और खुद से कुछ वादा किया। उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं इस बीमारी को अपनी जिंदगी परिभाषित नहीं करने दूंगी। मैं लड़ूंगी और मुस्कान के साथ जीतूंगी। मैं स्क्रीन पर जोरदार और मजबूत वापसी करूंगी। मैं अपनी कहानी बताऊंगी जिससे दूसरों को जानकारी मिले और वे प्रेरित हो सकें। मैं जिंदगी का जश्न मनाउंगी।’

इसके साथ ही हमसा ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया है जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करने पर चिंता जता रहे थे। उन्होंने अपने परिवार, दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों और डॉक्टर्स का धन्ववाद दिया।

 

error: Content is protected !!