Breaking News
.

चना चोरी के बाद पुलिस अधीक्षक का एक्शन: गांव से कई बोरियां बरामद, लुटेरों का पता लगा रही पुलिस …

बिलासपुर। बुधवार की देर रात बलौदाबाजार से चना लोड कर पेंड्रा जा रही ट्रक का बेलमुण्डी गांव के पास एक्सीडेंट हो गया था। जैसे ही घटना की खबर हिर्री थाना क्षेत्र से लगे आसपास के ग्रामीणों को हुई तो लोगों में खलबली मच गई। जो लोग घटनास्थल पर पहुंचे थे उनमें चना लेने की होड़ मच गई थी। लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक पर लदे चने को लूट लिया था।

दरअसल जिले में बीते बुधवार की देर रात चने की बोरियों से भरी ट्रक के एक्सीडेंट होने के बाद आसपास के लोगों द्वारा चने की बोरियां ले जाने के मामले में अब पुलिसिया कार्रवाई शुरू हो गई है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एडिशनल एसपी ने खुद इस मामले में दिलचस्पी दिखाई है और टीआई को भी फटकार लगाई है। उनके आदेश के बाद अब हिर्री पुलिस ने धीरे-धीरे कर गांव के लोगों से चना बरामद करना शुरू कर दिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

वीडियो में नजर आ रहा था कि वहां पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी। गांव वाले बड़े आराम से चना लेकर जाते दिख रहे थे। वीडियो देख कर ऐसा लग रहा था जैसे ग्रामीणों के बीच चने लूटने की होड़ मच गई हो। इधर घटना के दूसरे दिन राजनांदगांव निवासी फर्म मालिक राहुल माखीजा की शिकायत पर हिर्री पुलिस ने चोरी का जुर्म दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि ट्रक में चने की करीब 982 बोरियां थीं।

अब इस घटना को लेकर एएसपी सिटी उमेश कश्यप ने नाराजगी जताई है। उन्होंने हिर्री टीआई को फटकार लगाते हुए माल समेत आरोपियों की जल्द तलाश करने की हिदायत दी है, वही पुलिस ने गांव से चने की कुछ बोरियां बरामद कर तो ली हैं, लेकिन कोई भी आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में नही आया है।

error: Content is protected !!