Breaking News
.

अभिमन्यु का दिल हुआ चकनाचूर, अब कायरव उठाएगा बड़ा कदम…

नई दिल्ली। अक्षरा के ना कहने पर अभिमन्यु का दिल टूटकर चकनाचूर हो गया है। अभि इतना हर्ट है कि अपना जन्मदिन भी नहीं मनाना चाहता। जल्द ही अभिमन्यु का जन्मदिन आने वाला है, घरवाले अभि का मूड ठीक करने के लिए सरप्राइज पार्टी की तैयारी करते हैं कि तभी अभि को खबर हो जाती है और वह घरवालों से माफी मांगता है कि ऐसी कोई तैयारी न करें, क्योकि वह इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएगा।

अभि कहता है कि उसकी लाइफ में दो मोमेंट्स बहुत जरूरी हैं पहला – शादी जो कि अब होगी नहीं, दूसरा जन्मदिन- जिसे वह मनाना नहीं चाहता। अपने बेटे की ये हालत देख कर अभिमन्यु के पिता इसका जिम्मेदार अक्षरा को मानते हैं।

अब अभि की दिमागी हालत इतनी खराब है कि वह रोड पर एक्सिडेंट कर देता है, इस बीच दूसरे बाइक वाले से उसकी भिड़ंत हो जाती है। पुलिस जब दोनों को थाले ले कर जा रही होती है तभी वहीं कायरव गोयनका की एंट्री होती है। वह पुलिसवाले को रोकता है और कहता है कि वह अभि को जानता है। अभि और कायरव के बीच जब बात होती है तो उसमें बात सामने आती है कि अक्षरा ने बिरला परिवार के सामने क्या किया। इस बात का कायरव को जरा भी अंदाजा नहीं होता।

अब आने वाले एपिसोड में क्या होगा? क्या अभि को कभी खबर हो पाएगी कि अक्षरा ने ये सब आरोही के लिए किया है? क्या कायरव अपनी बहन अक्षरा के प्यार को खोने से बचा पाएगा? या फिर कायरव अक्षरा और अभि को हमेशा हमेशा के लिए दूर कर देगा? ये जानना बहुत दिलचस्प है।

अभि जब कायरव से पूछता है कि अब तो सुकून में है अक्षरा? ऐसे में कायरव उसकी बात समझ नहीं पाता। फिर कायरव सवाल करता है कि साफ साफ कहो। तब अभि बताता है कि अक्षरा को वह अपने घर ले गया था कि वह साफ शब्दों में घरवालों को बताए कि वो दोनों एक-दूसरे को चाहते हैं और शादी करना चाहते हैं। लेकिन अक्षरा ने इसका उल्टा किया। कायरव भी जानता है कि अक्षरा अभि को चाहती है।

error: Content is protected !!