Breaking News
.

आप ने कहा- दलित का मुख्यमंत्री बनना सिद्धू को बर्दाश्त नहीं इसलिए दिया पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष से इस्तीफा …

चंडीगढ़ । पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया कि एक दलित का मुख्यमंत्री बनना सिद्धू को बर्दाश्त नहीं हुआ और इसी वजह से उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

सिद्धू के इस्तीफे के बाद अब पंजाब की मुख्य विपक्षी पार्टी आम आदमी पार्टी ने सिद्धू पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी की तरफ से कहा गया है कि एक दलित का मुख्यमंत्री बनना सिद्धू को बर्दाश्त नहीं हुआ और इसी वजह से उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘इससे पता चलता है कि नवजोत सिंह सिद्धू दलितों के खिलाफ हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा कि वह पार्टी  की सेवा करते रहेंगे। वह इस वर्ष जुलाई में पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष बने थे।

सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा, ”समझौता करने से व्यक्ति के चरित्र में गिरावट आती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे से समझौता नहीं कर सकता।” उन्होंने लिखा, ”इसलिए मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं। कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा।” यह पता नहीं चल पाया है कि सिद्धू ने किन कारणों से पंजाब कांग्रेस प्रमुख का पद छोड़ा है।

error: Content is protected !!