Breaking News
.

तेल से भरा टैंकर पलटा, रिफाइंड ऑइल लूटने बाल्टी-ड्रम लेकर उमड़ी भीड़ …

नई दिल्ली। हाईवे पर जा रहा एक रिफाइंड ऑइल से भरा टैंकर पलट गया। दुर्घटना के कारण टैंकर में भरा 13 टन तेल बहने लगा। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के छौंदा में एक्सीडेंट के कारण हाईवे पर जहां 3 घंटे तक जाम के हालात बने रहे, वहीं घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो लोग ड्रम और बाल्टी लेकर तेल लूटने के लिए पहुंच गये। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, करुआ स्थित रमेश चंद्र बिरला की एमएल प्रोटीन ऑइल इंडस्ट्रीज से एक टैंकर सोया रिफाइंड ऑइल लेकर मुरैना में पवन इंडस्ट्रीज पर जा रहा था। छौंदा हाईवे पर एक्सल टूटने से टैंकर के पहिए निकल गए और टैंकर पलट गया। टैंकर पलटने से कंपार्टमेंट के ढक्कर खुल गए और रिफाइंड ऑइल बहने लगा।

एक्सीडेंट होने व तेल बहने से ग्वालियर से मुरैना आने वाली सड़क पर वाहनों का जाम लग गया। इधर तेल बहने की सूचना पाकर छौंदा गांव के लोग बाल्टी व ड्रम लेकर मौके पर तेल भरने पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। फैक्ट्री मालिक रमेश चंद्र बिरला का कहना है कि टैंकर में 22 लाख रुपये की कीमत का तेल भरा था। टैंकर पलटने से 13 टन से ज्यादा तेल बह गया।

error: Content is protected !!